script

घर में चोर ने लगाई सेंध, रुपए पार

locationजयपुरPublished: Jul 31, 2020 09:57:15 am

Submitted by:

vinod sharma

जयपुर. चोर घर में घुसकर दिन दहाड़े 25 हजार रुपए ले गया, (Thief broke into the house, crossed the rupee) वहीं बीएसएनएल के टावर से कार्ड चोरी हो गए

घर में चोर ने लगाई सेंध, रुपए पार

घर में चोर ने लगाई सेंध, रुपए पार

जयपुर. चोर घर में घुसकर दिन दहाड़े 25 हजार रुपए ले गया, (Thief broke into the house, crossed the rupee) वहीं बीएसएनएल के टावर से कार्ड चोरी हो गए। चोरी की प्राथमिकी थानों में दर्ज करा दी गई है। कच्ची बस्ती निवासी राजू नायक के परिवार के सदस्य एक कमरे में काम कर रहे थे। इसी दौरान चोर घर के दूसरे कमरे में घुस गया तथा पलंग के पास रखी आलमारी से 25 हजार रुपयों को लेकर चंपत हो गया। शाम के समय जरूरत पड़ने पर रुपयों को तलाश किया तो वह गायब मिले। घर के सदस्य तथा पड़ोसियों से पूछताछ की। लेकिन चोर के बारे में पता नहीं चल सका। इसकी प्राथमिकी सांगानेर थाने में दर्ज कराई गई है।
निरीक्षण के लिए गए तो कार्ड मिले गायब
निवारु बस स्टैण्ड पर बीएसएनल के टावर में तनकीकी खराबी चल रही थी, जिससे नेटवर्क ठीक प्रकार से काम नहीं कर रहा था। इसकी शिकायत मिलने पर निगम के अभियंता निरीक्षण के लिए मौके पर पहुंचे तब बीएसएनल के टावर से कुछ कार्ड गायब मिले। उपमंडल अभियंता विकास सांखला ने करधनी थाने में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। उल्लेखनीय है कि जयपुर शहर के अनेक सरकारी कार्यालयों से चोरी की वारदात हो चुकी है। बिजली-पानी के आफिस को चोरों ने निशाना बनाया। संबंधित थानों में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई, लेकिन पुलिस चोरों को गिरफ्तार नहीं कर सकी।

जयपुर. आमेर थाना इलाके में कार की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आमेर थाने के पीली तलाई फुलवाड़ी चौराहा निवासी हुकमचंद राणा साइकिल से रास्ता पार कर रहे थे। इसी दौरान सामने से तेज गति से आई कार ने साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे बुजुर्ग हुकमचंद गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

प्रतापनगर थाने में एक युवती ने शादी का झांसा देकर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। जिसमें बताया कि आरोपी युवक से उसकी काफी समय से जान-पहचान थी। बाद में उसने शादी का झासा दिया तथा एक स्थान पर बलात्कार किया। अब आरोपी शादी की बात से पलट रहा है। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो