भांकरोटा सहकारी समिति में चोरों का धावा

भांकरोटा तिराहे पर स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति लिमिटेड में रविवार रात में चोरों ने घुसकर नकदी चुरा ली। समिति सहायक व्यवस्थापक सुरेश प्रजापत व समिति के कर्मचारी सोमवार को समिति कार्यालय के मेनगेट को खोलकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा व अलमारी के ताले टूटे देखकर दंग रह गए।

By: Gaurav Mayank

Published: 14 Sep 2020, 11:44 PM IST

जयपुर। अजमेर रोड के भांकरोटा तिराहे पर स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति लिमिटेड में रविवार रात में चोरों ने घुसकर नकदी चुरा ली। समिति सहायक व्यवस्थापक सुरेश प्रजापत व समिति के कर्मचारी सोमवार को समिति कार्यालय के मेनगेट को खोलकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा व अलमारी के ताले टूटे देखकर दंग रह गए। कर्मचारियों ने इसकी सूचना समिति अध्यक्ष लादूराम टोडावता, समिति व्यवस्थापक कानाराम जाट व पुलिस को दी। भांकरोटा थाना पुलिस ने जांच शुरू की। समिति सहायक व्यवस्थापक सुरेश प्रजापत ने बताया कि शुक्रवार को कार्यालय और मुख्य द्वार के ताला बंदकर घर चले गए थे। शनिवार और रविवार को छुट्टी रहने से समिति बंद थी। सोमवार सुबह मेनगेट का ताला खोला तो अंदर सामान बिखरा था। अलमारी के ताले टूटे हुए थे। गल्ले में रखे रुपए सहित अन्य सामान चोरी हो गया। बदमाशों ने समिति के पीछे गैलरी के ऊपर बने जीने से अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दिया।

किशोर गृह से चार बालअपचारी भागे
जयपुर। ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में स्थित सेठी कॉलोनी स्थित समप्रेक्षण एवं किशोर गृह से चार बालअपचारी के भागने का मामला सामने आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों बालअपचारियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि समप्रेक्षण गृह के अधीक्षक प्रकाश सिंह ने चारों बालअपचारियों के फरार होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। चारों बालअपचारी गंभीर अपराधिक प्रकरण में थे। कमरे की कूंदी तोड़कर वह परिसर में आए, जहां से दीवार पर लगे जंगले को ब्लेड से काटकर फरार हो गए। समप्रेक्षण गृह में चारों बालअपचारियों के भागने का पता चलने पर तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस फरार बालअपचारियों की तलाश कर रही है।

Show More
Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned