चोरी से पहले सीसीटीवी तोड़ रहे चोर, एक रात में 16 वारदात, कैमरे में कैद हुई करतूत, देखें वीडियो

Jaipur Crime Update: बेखौफ शटर ऊंचा कर चोरी करने वाली गैंग, कैमरे और रिकॉडिंग सिस्टम भी साथ ले गए, जहां हाथ नहीं आए वहां कैमरे तोड़े, संजय सर्कल, सदर और महेश नगर में वारदात

जयपुर. राजधानी जयपुर में दुकानों के शटर ऊंचा कर चोरी करने वाली गैंग फिर सक्रिय हो गई है। बेखौफ चोरों ने गुरुवार रात को 16 दुकानों के शटर ऊंचे कर गल्ले में रखे रुपए व अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ किया। इस संबंध में सदर, संजय सर्कल और महेश नगर थाने में चोरी के मामले दर्ज कराए गए हैं।

एक रोड, 3 दुकान बनी निशाना

हसनपुरा रोड पर चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाया। यहां पर चोर एक निजी मेडिकल डिस्पेंसरी, जनरल स्टोर और पान की दुकान के शटर ऊंचा कर गल्ले में रखे रुपए निकाल लिए। मेडिकल डिस्पेंसरी के गल्ले से 20 हजार रुपए, पान की दुकान के गल्ले से 1500 रुपए और जनरल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़कर और रिकॉडिंग सिस्टम गल्ले में रखे रुपए व अन्य सामान के साथ ले गए। इस संबंध में विजय शर्मा, कैलाश शर्मा और रमेशचंद मेहरा ने सदर थाने में रिपोर्ट दी है। वारदात का पता जब चला, तब शुक्रवार सुबह मेडिकल दुकान मालिक विजय शर्मा मॉर्निंग वॉक पर घर से निकले। उन्हें दुकान का शटर ऊंचा मिला। दो माह पहले भी यहां दुकानों में चोरी हुई थी।

यहां गल्ला ही तोड़ ले गए, कैद भी हुए

सिविल लाइंस निवासी सुनील सांखला की रामनगर विस्तार महादेव पैलेस के पास सांखला मेडिकल व प्रोवोजिनल स्टोर दुकान में गुरुवार देर रात को घुसे चोर काउंटर पर लगे गल्ले को उखाड़कर ले गए।

पीड़ित ने गुरुवार रात 10 बजे दुकान बंद की थी। यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन चोर देर रात 3 बजे एक बाइक पर आते नजर आए। एक चोर बाइक लेकर खड़ा रहा और दो चोर दुकान में वारदात को अंजाम दे गए। गल्ले में 65 हजार रुपए रखे थे। दुकान से 100 मीटर दूर टूटा गल्ला मिला। चोरों ने यहां पर कैमरे हाथ नहीं आने पर लकड़ी से उनकी दिशा घुमा दी थी। महेश नगर थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दी गई है।


कॉम्पलेक्स की अधिकांश दुकानों के शटर ऊंचे किए

नाहरी का नाका स्थित विजय लक्ष्मी कॉम्पलेक्स में घुसे चोरों ने एक दर्जन से अधिक दुकानों के शटर ऊंचे कर गल्ले में रखे रुपयों पर हाथ साफ किया। एक साथ इतनी दुकानों में चोरी की वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

Deepshikha Vashista Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned