scriptदीपावली पर चोरों ने मचाई धमाचौकड़ी,आधा दर्जन से अधिक मकान-दुकान को बनाया निशाना | Thieves targets Many homes and Shops on Diwali and Steal the things | Patrika News

दीपावली पर चोरों ने मचाई धमाचौकड़ी,आधा दर्जन से अधिक मकान-दुकान को बनाया निशाना

locationजयपुरPublished: Oct 24, 2017 11:40:18 am

Submitted by:

rajesh walia

दीपावली पर चोरों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था को धत्ता बताकर जमकर धमाचौकड़ी मचाई। आधा दर्जन से अधिक मकान-दुकानों को बनाया निशाना।

Thieves targets Many homes and Shops on Diwali and Steal the things
चोरों का आतंक –

दीपावली पर चोरों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था को धत्ता बताकर जमकर धमाचौकड़ी मचाई। चोर आधा दर्जन से अधिक मकान-दुकान,मंदिर को निशाना बनाकर सोने-चांदी के जेवरात व अन्य सामान ले गए।
आधा दर्जन से अधिक मकान-दुकान को बनाया निशाना –

मुहाना थाना इलाके में बालावाला स्थित हनुमान मंदिर का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और दान पात्र व अन्य सामान ले गए। चोरों ने जाते समय मंदिर परिसर में लगे अन्य सामान व उपकरण तोड़ दिए। घटना की जानकारी सुबह उठने पर लगी। इस पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने साक्ष्य लेकर जांच शुरू कर दी है।
वैशाली नगर थाना इलाके में वैशाली नगर पश्चिम निवासी अशोक परिवार के साथ दीपावली के मौके पर बाहर गया था पीछे से चोर मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे और सोने चांदी के जेवरात व नकदी ले गए। घटना का पता पीडि़त परिवार को वापस लौटने पर लगा।
दूसरी घटना में वैशाली नगर पश्चिम निवासी जितेंद्र के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर नकदी व जेवरात ले गए। घटना के समय पीडि़त परिवार बाहर गया था । घटना का पता पीडि़त को दीपावली बाद वापस लौटने पर लगा।
भांकरोटा थाना इलाके में एकता नगर निवासी गोविंदराम के मकान को सूना पाकर ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और सोने चांदी के जेवरात व नकदी ले गए।

मानसरोवर थाना इलाके में मान्यावास निवासी बबलू के कमरें का ताला तोड़कर चोर सिलेण्डर, नकदी व अन्य सामान ले गए। पीडि़त दीपावली पर अपने गांव गया था।
करणीविहार थाना इलाके में जगदम्बा नगर निवासी सत्यनारायण परिवार सहित बाहर गया था वापस लौटा तो मकान का ताला टूटा मिला। इस पर पुलिस को सूचना दी। घटना 22 अक्टूबर की है। चोर मकान से सोने चांदी के जेवरात व नकदी ले गए।
वहीं कोटखावदा थाना इलाके में चोर एक थड़ी का ताला तोड़कर नकदी व अन्य सामान ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो