scriptकोरोना से लड़ने के लिए इस तरह कर सकते हैं सहयोग | This is how we can cooperate to fight Corona | Patrika News

कोरोना से लड़ने के लिए इस तरह कर सकते हैं सहयोग

locationजयपुरPublished: Apr 01, 2020 02:55:02 pm

Submitted by:

Ashish

Coronavirus Updates : कोरोना वायरस कोविड 19 से लड़ने की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सहयोग की अपील करने बाद कुछ ही दिनों में इस राहत कोष में 42 करोड़ से ज्यादा की राशि जमा हो चुकी है।

this-is-how-we-can-cooperate-to-fight-corona

कोरोना से लड़ने के लिए इस तरह कर सकते हैं सहयोग

जयपुर
Coronavirus Updates : कोरोना वायरस कोविड 19 से लड़ने की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सहयोग की अपील करने बाद कुछ ही दिनों में इस राहत कोष में 42 करोड़ से ज्यादा की राशि जमा हो चुकी है। आपको बता दें कि कोविड-19 राहत कोष में अब तक 42 करोड़ 17 लाख रूपये जमा हो चुके हैं। राजस्थान आवासन मण्डल की ओर से नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री शांति धारीवाल ने 5 करोड़ रुपए का चैक मुख्यमंत्री को सौंपा। सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना तथा सहकारिता राज्यमंत्री टीकाराम जूली ने अपेक्स बैंक की ओर से 1 करोड़ रुपए और प्रदेश के सभी जिला केन्द्रीय सहकारी बैंकों, उनके कार्मिकों की ओर से 1 करोड़ 50 लाख रुपए के चैक मुख्यमंत्री को भेंट किए हैं।

इसी प्रकार राजस्थान अक्षय ऊर्जा निगम एवं उसकी सहयोगी कंपनी राजस्थान सौलर पार्क डवलपमेंट कंपनी की ओर से ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने 1 करोड़ 11 लाख रुपए का चैक मुख्यमंत्री को दिया है। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, अजमेर की ओर से बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. डीपी जारौली ने 2 करोड़ 50 लाख रुपए और खुद की ओर से 1 लाख रुपए का चैक मुख्यमंत्री को भेंट किया।

यहां कर सकते हैं सहयोग
राज्य सरकार ने कोविड-19 आपदा में जनसहयोग प्राप्त करने के लिए राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 राहत कोष शुरू किया है। एसबीआई की जयपुर शासन सचिवालय शाखा में इसके लिए खुलवाए गए खाते की संख्या 39233225397 है। इसका आईएफएससी कोड एसबीआईएन0031031 है। मुख्यमंत्री ने दान-दाता, भामाशाह एवं आमजन से सहयोग करने की अपील की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो