scriptThis time due to army recruitment, passengers will not have to worry | सेना भर्ती के कारण इस बार यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा परेशान, होंगे खास इंतजाम... | Patrika News

सेना भर्ती के कारण इस बार यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा परेशान, होंगे खास इंतजाम...

locationजयपुरPublished: Sep 29, 2022 02:13:31 pm

Submitted by:

Arvind Palawat

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज से सेना भर्ती शुरू हो चुकी है। इस भर्ती में आमजन को किसी तरह की परेशानी ना हो और अभ्यर्थी कालवाड़ स्थित ग्राउंड पर तय समय पर पहुंचे, इसके लिए रोडवेज के साथ ही जेसीटीएसएल ने मोर्चा संभाल लिया है।

सेना भर्ती के कारण इस बार यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा परेशान
सेना भर्ती के कारण इस बार यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा परेशान
जयपुर। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज से सेना भर्ती शुरू हो चुकी है। इस भर्ती में आमजन को किसी तरह की परेशानी ना हो और अभ्यर्थी कालवाड़ स्थित ग्राउंड पर तय समय पर पहुंचे, इसके लिए रोडवेज के साथ ही जेसीटीएसएल ने मोर्चा संभाल लिया है। बता दें कि रोडवेज को जिला प्रशासन की ओर से तहसीलवार अभ्यर्थियों की सूची दी गई है। इस सूची के आधार पर ही रोडवेज अभ्यर्थियों को लाने और वापस तहसील तक छोड़ने की व्यवस्था कर रहा है। हालांकि पहले दिन आमेर तहसील के नौजवानों के लिए भर्ती थी। इसलिए बसों में भीड़ नहीं देखी गई। शुक्रवार को सीकर के खंडेला तहसील की भर्ती होगी। खंडेला से 3905 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं। ऐसे में रोडवेज प्रशासन ने खंडेला से जयपुर तक आने के लिए अतिरिक्त बसों का प्रबंध किया है।
यह भी पढ़ें

जयपुर में सेना भर्ती 29 सितंबर से, आने वाले युवा इन बातों का रखें ध्यान..



बता दें कि ये बसें परीक्षार्थियों को जयपुर शहर तक लाएगी और उसके बाद जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड यानी जेसीटीएसएल की लो फ्लोर बस के जरिए उन्हें कालवाड़ स्थित रैली ग्राउंड पर छोड़ा जाएगा। इसके साथ ही जयपुर शहर की तहसीलों की भर्ती के लिए जेसीटीएसएल ही पूरी तरह से मोर्चा संभालेगा।

नहीं देना होगा किराया

रैली में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को किराया नहीं देना पड़ेगा। हालांकि उन्हें जीरो रूपए का टिकट लेना अनिवार्य होगा। बता दें कि सीएम अशोक गहलोत की बजट घोषणा के तहत भर्तियों में आने—जाने वाले अभ्यर्थियों को रोडवेज में निशुल्क सफर की सुविधा दी जाती है।



इनका कहना है:

रैली के दौरान आम यात्रियों और अभ्यर्थियों को किसी तरह की समस्या नहीं हो, इसके लिए रोडवेज पूरी तरह मुस्तैद है। अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई है। पहले दिन आमेर की भर्ती थी। ऐसे में जयपुर जिले में ही भर्ती होने के कारण बसों में भीड़ काफी कम देखी गई। इसका कारण यह भी हो सकता है कि लोगों ने अपने वाहनों का ही प्रयोग रैली स्थल तक पहुंचने के लिए किया होगा।
हितेश जांगिड़, चीफ मैनेजर, सिंधीकैंप बस स्टैंड

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.