scriptBJP की गहलोत सरकार को ये चेतावनी, अलवर कांड के दोषियों को 2 दिन में गिरफ्तार नहीं किया तो बड़ा आंदोलन | This warning to the Gehlot government of BJP, | Patrika News

BJP की गहलोत सरकार को ये चेतावनी, अलवर कांड के दोषियों को 2 दिन में गिरफ्तार नहीं किया तो बड़ा आंदोलन

locationजयपुरPublished: Jan 19, 2022 10:42:29 am

Submitted by:

rahul

अलवर कांड के मामले को लेकर बीजेपी ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। पार्टी ने साफ तौर पर गहलोत सरकार को चेतावनी दे दी हैं कि यदि दो दिन में इस मामले के दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे और सरकार को चौतरफा घेरेंगे।

jaipur

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया

जयपुर। अलवर कांड के मामले को लेकर बीजेपी ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। पार्टी ने साफ तौर पर गहलोत सरकार को चेतावनी दे दी हैं कि यदि दो दिन में इस मामले के दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे और सरकार को चौतरफा घेरेंगे। इसके लिए पार्टी ने अंदरूनी तौर पर रणनीति बनाने के निर्देश दे दिए है।

बीजेपी के तेवर नहीं हो रहे कम— अलवर मामले में जैसे ही एक मूक बधिर बालिका के साथ दरिंदगी का खुलासा हुआ था, बीजेपी ने हमलावरों को पकड़ने और इसकी जांच सीबीआई को देने की मांग शुरू कर दी थी। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार से मांग की थी कि वे इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे सीबीआई को सौंप दें। उन्होंने ये आरोप भी लगाया था कि गहलोत सरकार की पुलिस इस मामले में यू टर्न ले रही हैं, इसलिए हमें इनकी जांच पर भरोसा नहीं है। इसके बाद सीएम अशोक गहलोत ने सीबीआई को ये मामला सौंपने की घोषणा कर दी थी और केन्द्र सरकार को इसका पत्र भी भेज दिया था। इसके बाद पूनिया ने एक बयान और जारी कर ये भी संदेह जताया था कि राज्य सरकार इस प्रकरण में सीबीआई को पूरा सहयोग करेगी क्या।
दो दिन किया आंदोलन— बीजेपी ने दो दिन तक प्रदेश भर में धरने प्रदर्शन कर सरकार पर निशाना भी साधा। एक दिन तो सभी उपखंड कार्यालर्यो पर धरने दिए गए और अगले दिन बीजेपी मंडलों पर प्रदर्शन और धरने दिए गए। इसमें प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और अन्य नेता भी शामिल हुए। हालांकि जयपुर में जवाहर नगर मंडल में आयोजित धरने में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी और विधायक कालीचरण सराफ मौजूद नहीं रहे।
कोविड गाइडलाइन में करेंगे आंदोलन— पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने कह दिया हैं कि यदि गहलोत सरकार दोषियों को दो दिन में नहीं पकड़ती हैं तो वे कोविड गाइडलाइन की पालना करते हुए बड़ा आंदोलन करेंगे। पार्टी इस मसले पर चुप नहीं बैठेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो