scriptक्रिकेटर नाथू सिंह को जान से मारने की धमकियां, लगातार आ रहे हैं अज्ञात के फोन कॉल्स | Threatening to kill Indian Cricketer Nathu Singh and Family on Phone | Patrika News

क्रिकेटर नाथू सिंह को जान से मारने की धमकियां, लगातार आ रहे हैं अज्ञात के फोन कॉल्स

locationजयपुरPublished: Jul 10, 2019 01:23:20 am

Submitted by:

rohit sharma

Threatening to kill Indian Cricketer Nathu Singh : Indian Cricketer Nathu Singh को पिछले कुछ दिनों से फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही है। धमकाने वाला शख्स पैसों की मांग कर रहा है और ऐसा नहीं करने पर उसे परिवार सहित को गोली मारने की धमकी भी दे रहा है। Rajasthan Bowler Nathu Singh

जयपुर। छोटी उम्र में बड़ा नाम कमाने वाले क्रिकेटर नाथू सिंह ( Indian cricketer Nathu Singh ) को पिछले कुछ दिनों से फोन पर जान से मारने की धमकियां ( threatening to kill ) मिल रही है। धमकाने वाला शख्स पैसों की मांग कर रहा है और ऐसा नहीं करने पर उसे परिवार सहित को गोली मारने की धमकी भी दे रहा है।
nathu

क्रिकेटर नाथू सिंह का आरोप है कि धमकी भरे कॉल के बारे में हरमाड़ा थाना पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस आरोपी को पकडऩे की कोई कार्रवाई नहीं कर रही। थाना प्रभारी रमेश सैनी ने बताया कि गणेश नगर द्वितीय, रानी बाग निवासी क्रिकेटर नाथूसिंह सैनी ने शिकायत दी है कि उसके पास 3 जुलाई को एक कॉल आया। कॉलकर्ता ने अपना नाम राजेंद्र चौधरी बताया। उसने धमकी दी है कि तूने अभी आईपीएल मैच ( ipl match ) खेला है और बहुत पैसे कमाए हैं। इसमें से तुरंत 62 हजार रुपए दे, नहीं तो मैं तुझे और तेरे पूरे परिवार को जान से मार दूंगा।

घर पर बेल बजाकर गाली-गलौज

रुपए देने से इनकार करने पर आरोपी बार बार कॉल करता है और घर पर तीन दफा आकर दरवाजे पर बेल बजाकर लौट गया। इसके बाद फिर कॉल कर गाली-गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस पर मिलीभगत का आरोप नाथू सिंह का कहना है कि 3 जुलाई को हरमाड़ा थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी और आरोपी के मोबाइल नंबर भी पुलिस को दिए, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस आरोपी से मिली हुई हो। अब पुलिस कह रही है कि आरोपी के नंबर गुम हो गए।
क्रिकेट की राह नहीं थी आसान, खेलने को नहीं थे जूते

नाथू सिंह के लिए क्रिकेटर बनने की राह आसान नहीं थी। एक समय था जब नाथू के पास क्रिकेट खेलने के लिए विशेष जूते (स्पाइक्स) तक नहीं थे। तीन वर्ष पूर्व राजस्थान अंडर-19 टीम की ट्रायल के दौरान कोच अंशु जैन ने उन्हें स्पाइक्स पहनने को कहा तो नाथू बेहद उदास हो गए थे क्योंकि उनके पास ये जूते नहीं थे। फिर कोच ने उन्हें दूसरे खिलाड़ी के जूते उपलब्ध करवाए। अंशु ने बताया कि नाथू ने उस टूर्नामेंट में पंजाब के खिलाफ पांच ओवर गेंदबाजी कर तीन विकेट झटके थे। उसके बाद से इस गेंदबाज ने लगातार खुद को साबित किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो