अवैध हथियार के साथ पूर्व पार्षद ​सहित तीन गिरफ्तार

6 पिस्टल, 1 रिवाल्वर, 1 देशी कट्टा और कारतूस बरामद

By: Lalit Tiwari

Published: 04 Feb 2021, 11:03 PM IST

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी ने ऑपरेशन आग के तहत सांगानेर सदर और मानसरोवर में कार्रवाई करते हुए पूर्व पार्षद सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 6 पिस्टल, एक रिवॉल्वर, एक देशी कट्टा व कारतूस बरामद किए हैं। अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया पूर्व पार्षद आलोक मीणा व उसके साथी टोंक के निवाई में एक जानलेवा प्रकरण में फरार चल रहे थे।
पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि हथियारों की तस्करी रोकने के उद्देश्य से चलाए जा रहे ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन के तहत एडिशनल कमिश्नर अजयपाल लांबा, डीसीपी क्राइम दिगंत आनंद व एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी के नेतृत्व में विशेष टीमों का गठन किया गया। इस दौरान बुधवार शाम को इंस्पेक्टर रविन्द्र प्रताप सिंह की टीम ने सांगानेर सदर पुलिस के सहयोग से दबिश देकर टोंक निवासी आलोक मीणा पुत्र हनुमान को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से एक रिवाल्वर और एक बाइक बरामद की हैं। दूसरी जगह पर दबिश देकर कार सवार सवाईमाधोपुर के सूरवाल निवासी जगदीश मीणा पुत्र रामकरण को देशी कट्टा व कारतूस के पकड़ लिया। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आलोक पूर्व में पार्षद रह चुका है और अभी सांगानेर इलाके में रहकर एक मामले में फरारी काट रहा है। आलोक व उसके साथियों के खिलाफ टोंक के निवाई में जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज है।

मानसरोवर में हथियार तस्कर गिरफ्तार
सीएसटी ने मानसरोवर थाना पुलिस के सहयोग से कावेरी पथ स्थित किराये के मकान में दबिश देकर हथियार तस्कर भरतपुर के लखनपुर निवासी कुलदीप सिंह को पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से 6 रिवॉल्वर व बाइक बरामद कर ली।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned