scriptमेवात हरियाणा के दो इनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार | Three arrested including two prize crooks from Mewat Haryana | Patrika News

मेवात हरियाणा के दो इनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Mar 06, 2021 08:59:40 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

आरोपियों के हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में गंभीर अपराध करने के प्रकरण दर्ज

मेवात हरियाणा के दो इनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

मेवात हरियाणा के दो इनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच की सीएसटी टीम ने गौ तस्करी के अन्तर्राज्यीय बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो ईनामी बदमाश सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपियों के हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में गंभीर अपराध करने के प्रकरण दर्ज हैं।
पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए डीसीपी क्राइम दिगंत आनंद एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी, थानाप्रभारी खलील अहमद, रविन्द्र प्रताप के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। हैड कांस्टेबल पवन कुमार की सूचना पर टीम ने कार्रवाई करते हुए पलवल हरियाणा निवासी साहुन उर्फ तुंगल, अरशद और पहाड़ी भरतपुर निवासी सद्दिक उर्फ संठिया को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में साहुन उर्फ तुंगल और अरशद पर आईजीपी साउथ रेंज रेवीड़ी हरियाणा ने पांच पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से गौ तस्करी में काम में लिए जाने वाले ट्रक को जब्त कर लिया।
गंभीर अपराधों के है आरोपी-
पुलिस ने बताया कि आरोपी साहुन उर्फ तुंगल से पूछताछ में सामने आया कि उसके खिलाफ 8 प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी गौ तस्करी और गंभीर अपराध करने का आदि हैं। आरोपी साहुन ने पुलिस बल पर प्राणघातक हमला करने का प्रकरण नगर भरतपुर में दर्ज हैं। आरोपी अरशद और सद्दीक के खिलाफ 7 प्रकरण दर्ज हैं। सद्दी के खिलाफ हरियाणा भरतपुर और उत्तर प्रदेश में गाय तस्करी और गंभीर अपराध करने का आदि हैं। तीन महीने पहले ही वह जमानत पर रिहा होकर बाहर आया हैं। आरोपी जयपुर शहर और ग्रामीण इलाकों में गंभीर प्रवृत्ति की वारदात करने की फिराक में थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो