हथियार लेकर घूम रहे तीन बदमाश गिरफ्तार

मालवीय नगर थाना पुलिस ने गैंगवार के चलते संतोष उर्फ सन्तया मीणा की गैंग द्वारा विरोधी गैंग रुपा मीणा और उसके साथियों पर जानलेवा हमले की फिराक में घूम रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

मालवीय नगर थाना पुलिस ने गैंगवार के चलते संतोष उर्फ सन्तया मीणा की गैंग द्वारा विरोधी गैंग रुपा मीणा और उसके साथियों पर जानलेवा हमले की फिराक में घूम रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
डीसीपी (पूर्व) राहुल जैन ने बताया कि १४ अक्टूबर को मालवीय नगर में जीएसआई कॉलोनी के गेट के पास रूपा मीणा और उसके साथियों द्वारा संतोष मीणा और उसके साथियों पर फायिरंग कर इलाके में दहशत फैलाने का काम किया था। रुपा मीणा और उसके साथियों द्वारा गैंगवार के चलते संतोष उर्फ सन्तया मीणा की गैंग पर पूर्व पर पूर्व में भी कई बार मारपीट और आपसी जानलेवा हमले हो चुके है। १४ अक्टूबर को रुपा मीणा, कैलाश, झालाना और अनिल करोली ने संतोष मीणा और उसके साथियों पर जानलेवा हमला किया था। उसी का बदला लेने के लिए संतोष मीणा गैंग की ओर से हमला करने का अंदेशा होने पर गठित विशेष टीम ने एचएस रुपा मीणा को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था।

थानाप्रभारी अरूण पूनिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि रुपा मीणा व उसके साथियों ने जिन लोगों पर फायरिंग की थी वह लोग रुपा मीणा के साथियों को जान से मारने की फिराक में है। वह अभी अवैध हथियार लेकर शंकर पुलिया के पास घूम रहे है। सूचना पर एसआई मनोहर लाल मय जाप्ते के शंकर पुलिया के पास पहुंचे तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगे। इस पर पुलिस ने दबिश देकर तीनों को पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपी मालवीय नगर निवासी रतनलाल मीणा (३०), रुपेश उर्फ रूपी (२०) और रामनगर कॉलोनी वनस्थली मार्ग जालूपुरा निवासी मनोज (२८) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने संतोष उर्फ सन्तया मीणा के कब्जे से एक देशी कट्टा, 2 कारतूस, रुपेश उर्फ रूपी मीणा के पास से एक देशी कट्टा २ कारतूस, एक पिस्टल मय 14 राउण्ड और मनोज मीणा के कब्जे से एक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस मिले।

Lalit Tiwari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned