scriptमोबाइल छीनने और चुराने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार | Three crooks who snatch and steal mobiles arrested | Patrika News
जयपुर

मोबाइल छीनने और चुराने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

छीना गया मोबाइल और बाइक बरामद

जयपुरJan 29, 2021 / 11:03 pm

Lalit Tiwari

मोबाइल छीनने और चुराने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

मोबाइल छीनने और चुराने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

सिंधी कैंप थाना पुलिस ने मोबाइल छीनने वाले और मोबाइल चुराने के मामले में तीन जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के मोबाइल बरामद किए हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि शहर में बढ़ रही मोबाइल लूट और मोबाइल चोरी पर अंकुश लगाने के लिए एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह और एसीपी नबाव खान और सिंधी कैंप थानाप्रभारी गुंजन सोनी के नेतृत्व में टीम गठित की थी।
टीम के कांस्टेबल सतवीर, और रोहिताश्व ने मुखबिर से सूचना के बाद सवाईमाधोपुर हाल पारीक कॉलेज रोड सिंधी कैंप निवासी देवीलाल (26) पुत्र हरिलाल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी का मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस ने दूसरे मामले में मुकुन्दगढ़ संसार चन्द्र रोड जालूपुरा निवासी समीर (19) पुत्र समसुद्दीन और नूरानी मस्जिद के पास जालूपुरा निवासी रोहित (19) पुत्र महेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनसे छीना गया मोबाइल और वारदात के समय काम में ली गई बाइक बरामद कर ली। पुलिस आरोपियों से अन्य वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है।

Home / Jaipur / मोबाइल छीनने और चुराने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो