scriptडम्पर और कार की टक्कर में कांस्टेबल सहित तीन की मौत | Three killed including constable in dumper and car collision | Patrika News

डम्पर और कार की टक्कर में कांस्टेबल सहित तीन की मौत

locationजयपुरPublished: May 14, 2021 09:40:27 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

जन्मदिन पार्टी मनाकर लौट रहे थे कांस्टेबल जगदीश और उसके दोस्त

डम्पर और कार की टक्कर में कांस्टेबल सहित तीन की मौत

डम्पर और कार की टक्कर में कांस्टेबल सहित तीन की मौत

मानसरोवर थाना इलाके में बदरवास तिराहे पर गुरुवार देर रात डम्पर ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कांस्टेबल सहित तीन जनों की मौत हो गई। पुलिस ने कोविड़ जांच रिपोर्ट मिलने के बाद पोस्टमार्टम करवा कर तीनों के शव उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिए। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे में आए डम्पर की तलाश कर रही हैं।
थानाप्रभारी शिवदयाल ने बताया कि मृतक फागी निवासी जगदीश चौधरी (33), पंचोली विहार सोडाला निवासी निखिल शर्मा (24) वाटिका सांगानेर सदर निवासी गायत्री उर्फ मीनू (30) हैं। पुलिस ने बताया मृतक कांस्टेबल जगदीश चौधरी कांस्टेबल सोडाला थाने में तैनात था, और वर्ष 2013 में भर्ती हुआ था। जबकि निखिल वकालत की पढ़ाई करने के साथ हाई कोर्ट में फ्रैक्टिस भी कर रहा था, जबिक गायत्री भारती का सीतापुरा में ऑनलाइन ज्वैलरी का काम था। जगदीश का गुरुवार को जन्मदिन था। तीनों मित्र जन्मदिन पार्टी मनाकर लौट रहे थे, तभी गोपालपुरा बायपास बदरवास तिराहे पर डम्पर और कार में टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से डम्पर लेकर फरार हो गया। मानसरोवर थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार में फंसे तीनों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकला। दुर्घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों में एक डम्पर निकलते हुए नजर आ रहा है। आशंका है कि डम्पर ने ही कार को टक्कर मारी और कार में सवार तीनों की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो