पीएचईडी के गोदाम में चोरी करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने पीएचईडी के गोदाम में चोरी करने वाले तीन बदमाशों को पकड़ा है।

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने पीएचईडी के गोदाम में चोरी करने वाले तीन बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी किए हुए लोहे के पाट्र्स भी बरामद किए हैं।
थानाप्रभारी इन्द्राज मोरडिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी चेतन उर्फ राहुल, बनवारी और हेमन्त यादव प्रताप नगर के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों ने महल योजना के पास जलदाय विभाग के वर्किग स्टेशन से चोरी की थी। तीनों ने गोदाम में रखे लोहे के पाट्र्स चुरा लिए थे। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के लोहे के पाइप जब्त किए और वारदात के समय काम में ली गई बाइक भी जब्त की है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि जो बाइक उनके पास से मिली है वह कहीं चोरी की तो नहीं है। पुलिस ने तीनों को बॉम्बे हॉस्पिटल के सामने श्री किशनपुरा रोड से पकड़ा है। पुलिस बदमाशों के आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।

Lalit Tiwari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned