script

पदमपुरा रोड पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2020 11:33:43 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

एक देशी पिस्टल, दो कारतूस बरामद

पदमपुरा रोड पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

पदमपुरा रोड पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने पदमपुरा रोड पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से एक देशी पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए हैं।
डीसीपी (पश्चिम) मनोज कुमार ने बताया कि इस संबंध में हनुमानपुरा बराला शिवदासपुरा निवासी रामप्रसाद शर्मा ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमे बताया था कि वह और उसका भंजा रमेश चन्द दोनों कार से सालगरामपुरा से शिवदासपुरा बाडा पदमपुरा रोड होते हुए गांव बराला जा रहे थे। करीब 6 बजे खटीको के गुरुद्वारा के सामने बाडापदमपुरा रोड पर एक बाइक पर सवार तीन लड़कों ने उनके साथ मारपीट की और गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और पिस्टल से फायरिंग कर भाग गए।
इस तरह पकड़ा-
थानाप्रभारी इन्द्राज मारोडिया ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम का गठन किया गया। टीम ने जयपुर चाकसू, टोंक, सवाईमाधोपुर और विभिन्न स्थानों पर लगातार दबिश देकर तलाश कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी शिवदासपुरा निवासी मदनलाल (24), हरिनारायण उर्फ मीणा उर्फ बबलू मीणा (21) और लालसोट दौसा निवासी बीरबल मीणा (22) को प्रताप नगर और शिवदासपुरा जयपुर के इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों का पता लगा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो