मिलावटी डीजल बेचने वाले तीन जने गिरफ्तार

4 ड्रम मय लोडिंग टैम्पो सिहत तीन ट्रक टेलर जब्त

By: Lalit Tiwari

Published: 16 Sep 2020, 09:23 PM IST

बगरू थाना पुलिस ने बुधवार को मिलावटी डीजल कारोबारियों पर कार्रवाई कर मंगलवार रात को भारी मात्रा में डीजल पकड़ा है। पुलिस ने मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर चार ड्रम मय लोडिंग टैम्पो सहित तीन ट्रक ट्रेलर को जब्त किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह मिलावटी डीजल नेशनल हाइवे और बगरू के आस-पास के क्षेत्रों में बेच रहे थे।
डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन ने बताया कि मामले में आरोपित महेन्द्र कुमावत (23) निवासी दहमी कला बगरू, सरजीत जाट (39) निवासी जयसिंहपुरा पनियाला कोटपूतली और रूपचन्द जाट (54) निवासी बानसूर अलवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से पिकअप में कुल 4 ड्रम (800 लीटर) मिलावटी डीजल और डीजल डलवाने आए तीन ट्रक ट्रेलर को जब्त किया है। कांस्टेबल मुकेश कुमार की सूचना पर दहमी बालाजी के पास एक होटल के पास देर रात पुलिस टीम पहुंची। पिकअप में रखे चार ड्रमों में भरे मिलावटी डीजल को तीन ट्रक ट्रेलर में डालने का बदमाश प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने कार्रवाई कर चारों वाहन व मिलावटी डीजल को जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

फैक्ट्री में किया जाता था मिलावटी डीजल का कारोबार-
पूछताछ में सामने आया है कि बगरू रिको एरिया में नाले के पास बाबूलाल साहू की फैक्ट्री है। जिसमें मिलावटी डीजल का कारोबार किया जाता है। आरोपित सरजीत जाट और रूपचन्द जाट ने मिलावटी डीजल को फैक्ट्री से 44 रुपए प्रति लीटर में खरीदा और पिकअप गाड़ी में लोड कर हाईवे तक 300 रुपए भाड़े में लाया गया। कम दाम में मिलावटी डीजल को फैक्ट्री से खरीदकर ट्रक ट्रेलर चालकों को कम दामों में बेच देते है। जिससे उनको मोटा मुनाफा होता है।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned