scriptट्रेन की चपेट में आने से राजस्थान के तीन युवकों की मौत, वलसाड़ जाने के लिए निकले थे 6 युवक | three rajasthani young men killed in hit by train in surat | Patrika News

ट्रेन की चपेट में आने से राजस्थान के तीन युवकों की मौत, वलसाड़ जाने के लिए निकले थे 6 युवक

locationजयपुरPublished: Jul 13, 2019 07:39:49 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सूरत के उधना रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को चलती ट्रेन से उतरने के बाद ट्रेन की चपेट में आने से राजस्थान के तीन युवकों की मौत हो गई।

three rajasthani young men killed
सूरत/जयपुर। सूरत ( Surat ) के उधना रेलवे स्टेशन ( Udhna Railway station ) के पास शनिवार को चलती ट्रेन से उतरने के बाद ट्रेन की चपेट में आने से राजस्थान के तीन युवकों की मौत हो गई। मृतक तीनों युवक समेत छह जने राजस्थान से वलसाड़ जाने के लिए निकले थे।
मृतकों नाम कुलदीप फुलसिंह (18) और प्रविण धीरसिंह (19) और प्रविण नारायणसिंह (18) बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मूलत: राजस्थान के छह युवक वलसाड ( valsad )जाने के लिए निकले थे।

गलत ट्रेन में बैठ गए
उन्होंने सूरत रेलवे स्टेशन ( Surat railway station ) तक अजमेर-पुरी एक्सप्रेस में यात्रा की और यहां से वलसाड़ जाने के लिए अन्य ट्रेन में बैठे, लेकिन यात्रियों ने बताया कि वह गलत ट्रेन में बैठ गए है।
छह में से तीन जने ट्रेन की चपेट में
यह ट्रेन सुपरफास्ट है और वलसाड रेलवे स्टेशन पर नहीं रूकती। यात्रियों की बात सुनकर उधना रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की गति जब धीमी हुई तो वह रघुकुल गरनाले के पास चलती ट्रेन से उतर गए। वह रेलवे ट्रेक क्रॉस कर रहे थे, तभी छह में से तीन जने ट्रेन की चपेट में आ गए।
दो घायल युवकों ने अस्पताल में तोड़ा दम
हादसे में कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायल युवक प्रविण धीरसिंह और प्रविण नारायणसिंह को 108 एम्बुलेंस में न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया।
यहां प्राथमिक उपचार के दौरान दोनों ने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि प्रविण नारायणसिंह की पहचान से सभी युवक वलसाड की एक हॉटल में नौकरी के लिए आ रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो