scriptतीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद | Three vicious vehicle thieves arrested, three bikes recovered | Patrika News

तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद

locationजयपुरPublished: Dec 03, 2021 09:13:07 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

भांकरोटा थाना पुलिस की कार्रवाई

तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद

तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद

शहर में वाहन चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। पुलिस की चाक चौबन्द गश्त व्यवस्था को धता बताते हुए वाहन चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने में लगे हुई हैं।

भांकरोटा थाना पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की तीन बाइक बरामद की हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वाहनों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।
डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि जयपुर शहर में हो रही चोरी की बढ़ती वारदात पर अंकुश लगाने के लिए एडिशनल डीसीपी रामसिंह, एसीपी रायसिंह बेनीवाल और थानाप्रभारी रविन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए वाहन चुराने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी अक्षय चौहान उर्फ अंकुर (23) पुत्र श्रवण कुमार जाट जेडीए कॉलोनी गणपति नगर लालचंदपुरा करधनी और तनमय रॉय (30) पुत्र देवज्योति रॉय बागाजतिन श्री कॉलोनी रिजन स्टेट साउथ चौबीस नगर परगना कोलकाता पस्चिम बंगाल हाल सिरसी रोड भांकरोटा का रहने वाला हैं और आरोपी राकेश (260 पुत्र फूलचंद गांव नारेडा फागी का रहने वाला हैं। । पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में अक्षय चौहान से एक बाइक बरामद की हैं। जबिक एक बाइक राकेश के कब्जे से बरामद की हैं। पुलिस अब आरोपियों से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह बाइक चुराने के बाद कहां बेचते थे। पुलिस बाइक खरीदने वालों को भी पकड़ने का प्रयास कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो