scriptरंग पेंट की फैक्ट्री से चोरी करने वाले तीन कर्मचारी और माल खरीदने वाला गिरफ्तार | Three workers and one who bought goods arrested for stealing from pain | Patrika News
जयपुर

रंग पेंट की फैक्ट्री से चोरी करने वाले तीन कर्मचारी और माल खरीदने वाला गिरफ्तार

झोटवाड़ा थाना पुलिस की कार्रवाई

जयपुरJan 30, 2022 / 06:04 pm

Lalit Tiwari

रंग पेंट की फैक्ट्री से चोरी करने वाले तीन कर्मचारी और माल खरीदने वाला गिरफ्तार

रंग पेंट की फैक्ट्री से चोरी करने वाले तीन कर्मचारी और माल खरीदने वाला गिरफ्तार

झोटवाड़ा थाना पुलिस ने रंग पेंट की फैक्ट्री से चोरी करने वाले तीन कर्मचारी और माल खरीदने वाले बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।
डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि 25 जनवरी को कामधेनु अपार्टमेंट पथ नम्बर 7 विजय बाडी मुरलीपुरा निवासी कृष्णा कुमार सोनी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उसकी झोटवाड़ा में में रंग पेन्ट की फैक्ट्री हैं। फैक्ट्री में पेंट बनाने का काम होता हैं। फैक्ट्री में पिछले दो तीन तीन महीने से कच्चा माल और पक्का माल फैक्ट्री में चैक किया तो माल कम पाया गया। पूरा स्टॉक चैक किया तो माल कम पाया गया।
इस तरह पकड़ा
पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद एडिशनल डीसीपी रामसिंह, एसीपी प्रमोद स्वामी और थानाधिकारी घनश्याम सिंह राठौड़ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने फैक्ट्री और उसके आस-पास लगे फुटेज चैक करने के बाद फैक्ट्री के आस-पास लोगों से पूछताछ शुरु की। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद संदिग्ध कर्मचारियों पर नजर रखी। पुलिस ने मुखिबर से सूचना मिलने के आधार पर संदिग्ध कर्मचारी बैनाड रोड झोटवाड़ा निवासी सुरेन्द्र दीक्षित, शंकर विहार झोटवाड़ा निवासी राकेश कुमार और शक्ति नगर निवारू रोड झोटवाड़ा निवासी अतुल तिवाड़ी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने चोरी करने के बाद माल न्यू लोहा मंडी रोड नम्बर 14 हरमाड़ा निवासी भरतलाल दुबे को बेचा था। इस पर पुलिस ने भरतलाल को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Jaipur / रंग पेंट की फैक्ट्री से चोरी करने वाले तीन कर्मचारी और माल खरीदने वाला गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो