scriptडिवाइडर पर सामान बेच रहे तीन युवकों को ट्रेलर ने लिया चपेट में, एक की मौत, दो घायल | Three youths accident from trailer, one killed, two injured | Patrika News

डिवाइडर पर सामान बेच रहे तीन युवकों को ट्रेलर ने लिया चपेट में, एक की मौत, दो घायल

locationजयपुरPublished: Apr 21, 2019 06:51:35 pm

Submitted by:

abdul bari

ट्रेलर के अनियंत्रित होने से ये तीनों जने इस ट्रेलर की चपेट में आ गए।

accident

डिवाइडर पर सामान बेच रहे तीन युवकों को ट्रेलर ने लिया चपेट में, एक की मौत, दो घायल

मनोहरपुर/जयपुर.
टोल प्लाजा प्रबधन की लापरवाही के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर स्थित मनोहरपुर टोल प्लाजा पर सामान बेचकर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले काल का ग्रास बन रहे हैं। ऐसे ही एक हादसें में अपने पिता को सड़क हादसें में गवां चुका सोनू गवारियां भी रविवार को ट्रेलर की चपेट में आने से मौत की गोद में समा गया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वही इस हादसें में दो अन्य जने घायल हो गए। जिनमें से एक की हालात नाजुक है।
जानकारी के अनुसार जयपुर- दिल्ली मार्ग पर मनोहरपुर पुलियां के डिवाइडर पर रविवार को समौसे एवं अन्य सामान को बेचने के लिए कस्बे निवासी तीन जने सोनू गवारियां पुत्र स्व. रमेश गवारिया, सलमान फकीर पुत्र शौकत फकीर और राखी हल्दुनियां खड़े थे। इस दौरान ट्रेलर के अनियंत्रित होने से ये तीनों जने इस ट्रेलर की चपेट में आ गए। इनमें से सोनू गवारियां और सलमान की हालात गंभीर होने से मौके पर पहुंची हाइवे एंबुलेेंस ने उन्हे उपचार के लिए निम्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान सोनू गवारियां की मौत हो गई। वहीं सलमान की गंभीर हालात को देखते हुए उसे निम्स अस्पताल ने जयपुर रेफर कर दिया। तीसरे घायल राखी हल्दुनियां के कान के पास में हल्की चोटे आई हैं। हादसें के बाद में घटना स्थल पर खून फेल गया। हादसे के बाद में ट्रैलर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अन्य चालक के सहयोग से ट्रेलर को थाना परिसर में लाकर खड़ा किया है।
जैसे ही शव पहुंचा, मचा कोहराम
मृतक सोनू का शव जैसे ही घर पहुंचा। घर पर कोहराम मच गया। सोनू गवारियां ही अपने परिवार की आजीविका का सहारा था। इसके पिता रमेश गवारियां की करीब 3 वर्ष पहले सड़क हादसें में मौत हो गई थी। इसके परिवार में मां के अलावा छोटा भाई अजय 15 वर्ष, कोमल 12 वर्ष, मनीषा 10 वर्ष हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो