scriptराजस्थान में फिरौती के लिए एक साथ तीन युवकों पर हमला, पिस्टल दिखाकर किया अपहरण | Three youths attacked for ransom, kidnapped at gunpoint… freed after a chase | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में फिरौती के लिए एक साथ तीन युवकों पर हमला, पिस्टल दिखाकर किया अपहरण

Jaipur News : रामनगरिया थाना पुलिस ने 5-5 लाख की फिरौती के लिए अपहृत तीन युवकों को मुक्त करवा दो अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

जयपुरJul 08, 2024 / 10:31 am

Supriya Rani

जयपुर. रामनगरिया थाना पुलिस ने 5-5 लाख की फिरौती के लिए अपहृत तीन युवकों को मुक्त करवा दो अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से पिस्टल बरामद की है। डीसीपी (पूर्व) कावेन्द्र सागर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विक्रम सिंह (21) लसवारिया केकड़ी और रिषभ चौधरी चाकसू का रहने वाला है। शनिवार रात 11 बजे पाली निवासी यशपाल सिंह ने फोन पर सूचना दी। उसने बताया कि 11 बजे दोस्त तरुण मेवाड़ा, हर्ष जांगिड, हिमांशु पटवा के साथ कार से उनके विला की तरफ जा रहे थे। तभी दो कारों में 5 से 7 लड़के आए और उनके आगे-पीछे गाड़ी लगाकर रोक लिया। मौका पाकर वह भाग गया। लेकिन उनके तीनों दोस्तों पर डंडे व सरियों से हमला कर दिया। हथियार दिखाकर कार सवार बदमाश अपहरण कर ले गए। मारपीट नही करने और छोड़ने के लिए वे पांच पांच लाख रुपए मांग रहे थे।

पुलिस को देखते ही भागने लगे आरोपी

जानकारी मिलने पर पुलिस चाकसू के गांव नेड़वा पहुंची। जहां कच्चे रास्ते पर दो कार दिखाई दी। शक होने पर वाहनों का पीछा कर दो जनों को दबोच लिया। अन्य बदमाश तारों की बाड़ लांघकर भाग गए। पुलिस ने बताया कि दो आरोपी विक्रम सिंह और रिषभ चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से तरुण मेवाड़ा, हर्ष जांगिड और हिमांशु पटवा को मुक्त करवा लिया।

यों देते वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि आरोपी पैसे वाले लोगों की तलाश करते थे। घटना को अंजाम देने के लिए व्यक्ति का पीछा कर किसी बहाने से रुकवाकर हमला कर देते। पिस्तौल दिखाकर गाड़ी में बैठा लेते। अपहृत के परिचित या दोस्तों से रुपयों की मांग करते।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में फिरौती के लिए एक साथ तीन युवकों पर हमला, पिस्टल दिखाकर किया अपहरण

ट्रेंडिंग वीडियो