scriptट्रक की चपेट में आई बाइक, तीन युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम | three youths died in road accident in kotputli jaipur | Patrika News

ट्रक की चपेट में आई बाइक, तीन युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

locationजयपुरPublished: Mar 29, 2023 09:27:55 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

यपुर-दिल्ली राजमार्ग पर मलपुरा बस स्टैंड के समीप बुधवार शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतक युवक परिवार में गुरुवार को होने वाली शादी समारोह के लिए कपड़े खरीदने गए थे।

accident.jpg

कोटपुतली (जयपुर)। जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर मलपुरा बस स्टैंड के समीप बुधवार शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतक युवक परिवार में गुरुवार को होने वाली शादी समारोह के लिए कपड़े खरीदने गए थे। वहां से लौटते समय हादसा हो गया। ढाणी के लोग युवकों की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध रह गए। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस के अनुसार कस्बे में राजमार्ग पर डासावाली ढाणी वार्ड नंबर 16 निवासी तीनों युवक इनके परिवार में रामनवमी को होने वाली शादी समारोह के लिए बहरोड़ से नए कपड़े खरीदने गए थे। वहां से लौटते समय मालपुरा के नजदीक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक ट्रक के टायरों के नीचे आ गई। ट्रक बाइक को दूर तक को घसीटते हुए ले गया।

यह भी पढ़ें

सरिए से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, दो युवकों की मौत,अस्पताल में मचा कोहराम

इससे बाइक सवार विक्रम (20) पुत्र रमेश सैनी, देशराज (21) पुत्र बिरजू राम सैनी व अभिषेक (20) पुत्र सुरेश सैनी निवासी ढाणी डासावाली कोटपूतली की मौत हो गई की मौत हो गई। इनकी मौत की खबर पर ढाणी में शोक छा गया। बड़ी संख्या में लोग बीडीएम अस्पताल की मोर्चरी के बाहर जमा हो गए। नगर परिषद पार्षद शिम्भू दयाल सैनी ने बताया कि तीनों युवक अभी अध्ययन कर रहे थे और शादी समारोह के लिए कपड़ा खरीदने के लिए गए थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो