scriptबाघ आने पर सड़क होती है सूनसान…इस बाघ नहीं आया लेकिन फिर भी हो गई सड़कें सूनी | tiger did not come, but still the streets were blank | Patrika News

बाघ आने पर सड़क होती है सूनसान…इस बाघ नहीं आया लेकिन फिर भी हो गई सड़कें सूनी

locationजयपुरPublished: Apr 23, 2018 01:16:15 pm

Submitted by:

KAMLESH AGARWAL

बाघ आने पर सड़क होती है सूनसान…इस बाघ नहीं आया लेकिन फिर भी हो गई सड़कें सूनी

dog bite

dog bite


जयपुर

अब तक आपने सुना हो गया कि बाघ या शेर आने पर सड़कें सूनी हो गई लेकिन बस्सी कस्बे मे एक पागल श्वान के आने पर हड़कंप मच गया। पूरा कस्बा सूनसान हो गया लोगों ने बच्चों को घरों में कैद कर दिया। श्वान के काटने से अब तक करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं । और कस्बे मे श्वान काटने की खबर फैलते ही भगदड मच गयी वही अस्पताल मे श्वान के काटने वाले लोगो व उनके परिजनो की भीड लग गई।
बस्सी कस्बे मे आज प्रातः 8 बजे एक पागल श्वान कल्याणगंज से लोगो को काटता हुआ बस स्टेण्ड तक पहॅूच गया। रास्ते में जो भी श्वान के रास्ते में आया श्वान ने उसको काट लिया इसमें बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं शामिल हैं। यह जानकारी जैसे ही कस्बे में फैलने लगी लोगो ने अपने बच्चो को अपने घरों बंद कर दिया और देर तक बाजार भी सूना रहा।
मची भगदड़
कस्बे मे श्वान द्वारा लोगो को काटने की खबर फैलते ही भगदड मच गई और परिजन श्वान काटे लोगो को अस्पताल लेकर पहुंचे। जैसे ही अस्पताल मे श्वान काटने वालो की भीड लगी वैसे ही नाराजगी और हुजुम भी जमा हो गया।

अस्पताल प्रशासन ने संभाली भागडोर-
बस्सी सीएचसी मे जैसे ही श्वान काटने वालों की संख्या बढ़ने लगी वैसे ही अस्पताल वालो ने आनन फानन मे इमरजेन्सी मे सारी व्यवस्थायें की। सीएचसी के डाॅक्टर विजेन्द्र सिंह मीणा ने बताया कि अस्पताल खुलते ही श्वान काटने के मरीज आने लग गये उनका उपचार कर उनके एंटी रेबीज वैक्सीनेशन किया गया।
श्वान के पीछे भागी भीड-
बस्सी मे खबर फैलते ही भगदड मचने के बाद लोगो ने लाठियां लेकर श्वान का पीछा करने लग गये और पंचायत प्रशासन के मुखिया सरपंच विनोद शर्मा ने अपने सफाई कर्मचारियो को भी श्वान को पकड़ने का जिम्मा सौंपा। लेकिन श्वान को ग्रामीणों दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो