मंत्री राजा हो गए, जनता की तो क्या एमएलए की भी नहीं सुनते, कांग्रेस विधायक ने जताया गुस्सा, देखें वीडियो

टोडाभीम कांग्रेस विधायक पृथ्वीराज मीणा ने कहा : राजस्थान के मंत्री राजा बन गए हैं, विधायकों की भी नहीं सुनते, ओलावृष्टि पैकेज के नाम पर अभी तक सरकार की तरफ से कोई संदेश नहीं

By: pushpendra shekhawat

Published: 12 Mar 2020, 04:48 PM IST

विकास जैन / जयपुर। मध्य प्रदेश में मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के टोडाभीम से विधायक पृथ्वीराज ने राजस्थान सरकार ( Rajasthan Government ) और मंत्रियों पर निशाना साधा है। राजस्थान विधानसभा ( Rajasthan Vidhansabha )के बाहर मीडिया के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजस्थान के मंत्री राजा बन गए हैं और विधायकों की ही सुनवाई नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को मंत्रियों पर लगाम कसनी चाहिए।

सत्ता परिवर्तन के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये बड़े लोगों का काम है। मीणा ने कहा कि ओलावृष्टि से उनके इलाके सहित प्रदेश में कई जगह फसलें 100 फीसदी खराब हो गई हैं, लेकिन सरकार की ओर से अभी तक किसी भी तरह के पैकेज की घोषणा नहीं की गई है। ना ही अभी तक किसी तरह का कोई मैसेज नहीं आया है। मीणा को उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) का नजदीकी माना जाता है। पहले भी वे मुख्यमंत्री और कांग्रेस सरकार पर बयानबाजी कर चुके हैं।

BJP
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned