script

Aaj Ka Rashifal : आम के पेड़ की पूजा करने से किस्मत पलटेगा यह नक्षत्र

locationजयपुरPublished: Jul 10, 2020 06:18:33 am

Submitted by:

deepak deewan

आज पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र रहेगा जोकि 11 जुलाई की सुबह 5 बजकर 33 मिनट तक रहेगा। पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के स्वामी देवगुरु बृहस्पति हैं और आम के पेड़ की पूजा करने से इस नक्षत्र का लाभ मिलता है। आज रात तक सौभाग्य योग बन रहा है जोकि धनदायक साबित होगा।

Today Horoscope 10 July 2020 Ka Rashifal

Today Horoscope 10 July 2020 Ka Rashifal

जयपुर.
10 जुलाई को श्रावण कृष्ण पक्ष की उदया तिथि पंचमी है और शुक्रवार का दिन है। आज पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र रहेगा जोकि 11 जुलाई की सुबह 5 बजकर 33 मिनट तक रहेगा। पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के स्वामी देवगुरु बृहस्पति हैं और आम के पेड़ की पूजा करने से इस नक्षत्र का लाभ मिलता है। आज रात तक सौभाग्य योग बन रहा है जोकि धनदायक साबित होगा।
मेष
आज का दिन मध्यम फलदायक है। कारोबार में लाभ का मौका मिलेगा। नौकरी के लिहाज से खराब समय है। जीवनसाथी सहयोग देगा लेकिन प्रेम संबंधों के लिए कठिनाई भरा समय है, बिल्‍कुल रिस्‍क न लें।
वृष
आज के दिन कारोबार और नौकरी में नए अवसर मिल सकते हैं। प्रेम संबंध अच्छे होंगे जबकि दांपत्य जीवन मध्यम है। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर रहेगा। शनिदेव की पूजा से राहत मिलेगी।

मिथुन
कारोबार में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी में सहयोगियों के साथ मिलजुल कर रहना होगा। दांपत्य जीवन अच्छा बना रहेगा, प्रेम संबंध में स्थिति आगे चलकर ठीक हो जाएगी।
कर्क
कारोबार और नौकरी में आज कोई रिस्‍क न लें। आप पर चौतरफा दिक्‍कत आ रही है। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति खराब है, वैवाहिक और प्रेम संबंधों में सफलता मिलने के योग हैं।

सिंह
आज नौकरी में बदलाव के मौके मिल सकते हैं। कारोबार में परिवर्तन लाभकारी साबित हो सकता है। वैवाहिक स्थिति आपके लिए काफी लाभप्रद रहेगी। प्रेमी—प्रेमिका से कोई संकेत या प्रस्ताव भी मिल सकते हैं।
कन्या
आज आपको मेहनत ज्यादा करनी होगी लेकिन परिणामों के लिए दिन शुभ रहेगा। कारोबार में कोई नई सूचना मिल सकती है। वैवाहिक और प्रेम संबंधों में स्थिति अच्‍छी रहनेवाली है।

तुला
आज आप परेशान रह सकते हैं। नौकरी में काफी व्यस्तता रह सकती है। कारोबार में स्थिति आगे चलकर ठीक होगी।जीवनसाथी पर ध्‍यान दें और प्रेम संबंधों को भी बचाकर रखें।
वृश्चिक
आज सफलता मिलने का दिन है पर कारोबार और नौकरी में महत्‍वपूर्ण निर्णयों को टाल कर रखें। प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात करने का मौका मिल सकता है, स्‍वास्‍थ्‍य और दांपत्य जीवन के लिए दिन ठीक नहीं है।
धनु
आज आपको काफी लाभ हो सकता है। कारोबार में लाभ मिलने की संभावना है। दांपत्य जीवन में भावुकता पर काबू रखें। प्रेम संबंधों के मामले में दिन मध्‍यम है।

मकर
आज व्‍यापार और नौकरी के लिहाज से दिन मध्यम है पर धन लाभ हो सकता है। प्रेमी—प्रेमिका आप पर भरोसा करेंगे और जीवनसाथी की अपेक्षा पर भी आप खरा उतरेंगे।
कुंभ
आज काम की अधिकता आपको थोड़ा कमजोर कर सकती है। कारोबार में लाभ हो सकता है। जीवनसाथी से जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा और प्रेम की स्थिति डांवाडोल दिख रही है।

मीन
आज कारोबार और नौकरी में लोगों से मदद मिल सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम दिख रहा है. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा और प्रेम संबंध में मतभेद के योग हैं लेकिन आगे सब ठीक हो जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो