scriptAaj Ka Rashifal : अनुराधा नक्षत्र और शुभ योग के साथ आए बृहस्पति, अधिकांश लोगों के लिए अच्छा रहेगा गुरुवार | Todays Horoscope 2 July 2020 Ka Rashifal | Patrika News

Aaj Ka Rashifal : अनुराधा नक्षत्र और शुभ योग के साथ आए बृहस्पति, अधिकांश लोगों के लिए अच्छा रहेगा गुरुवार

locationजयपुरPublished: Jul 02, 2020 05:47:57 am

Submitted by:

deepak deewan

अनुराधा नक्षत्र विवेक, बुद्धिमता और शक्ति का प्रतीक माना जाता है। अनुराधा नक्षत्र और शुभ योग के कारण अधिकांश लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.

Todays Horoscope 2 July 2020 Ka Rashifal

Todays Horoscope 2 July 2020 Ka Rashifal

जयपुर.
02 जुलाई को आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और गुरुवार का दिन है। आज सुबह 8 बजकर 25 मिनट से शुभ योग शुरू होगा जोकि अगले दिन सुबह 5 बजकर 40 मिनट तक रहेगा। इसके साथ ही रात 1 बजकर 14 मिनट तक अनुराधा नक्षत्र रहेगा। अनुराधा नक्षत्र विवेक, बुद्धिमता और शक्ति का प्रतीक माना जाता है। अनुराधा नक्षत्र और शुभ योग के कारण अधिकांश लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.
मेष
व्यापारियों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। नौकरी में आज विशेष प्रयास करने पड़ेंगे। जीवनसाथी के साथ मधुरता बनी रहेगी और प्रेम संबंध भी अच्छे होंगे।

वृष
कारोबार में लाभ हो सकता है। नौकरी में अधीनस्थ पूरी मदद करेंगे। पारिवारिक रिश्तों में सावधानी बरतनी होगी। जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है जबकि प्रेम संबंधों में भी गलतफहमी पैदा हो सकती है।
मिथुन
व्यापारियों का दिन अच्छा है पर सेहत का ख्याल रखे। आज अधीनस्थों का कामो में पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरी में कुछ रुकावट आ सकती है। जीवनसाथी सहयोगी बना रहेगा, प्रेमी—प्रेमिका साथ रिश्तो में दरार आ सकती है।
कर्क
आज धन लाभ के योग है। परिवारवालों की सेहत अच्छी बनी रहेगी। व्यापारियों की मेहनत रंग लाएगी। नौकरी में भी सफलता मिलेगी। जीवनसाथी सहयोग देगा और प्रेम संबंध प्रगाढ होंगे.

सिंह
स्वास्थ्य बेहतर रहेगा, कारोबार में आज बडी सफलता मिल सकती है। नौकरी में मतभेद से बचें। दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा लेकिन प्रेम संबंधों में मतभेद हो सकता है।
कन्या
धनलाभ के योग बन रहे हैं। मान—प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी पर सेहत का ख्याल रखें। पारिवारिक विवाद हो सकता है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे, लवलाइफ भी बेहतर होगी.

तुला
कारोबार में लाभ बढ़ेगा। नौकरी में कोई खुशखबरी मिल सकती है, मान—सम्मान भी मिलेगा। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा, प्रेमी—प्रेमिका से रिश्ते भावुक बने रहेंगे।
वृश्चिक
आज कारोबार में लाभ और सम्मान भी मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन करना पड़ सकता है।कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते सहज होगे, प्रेम संबंध मजबूत बनेंगे.

धनु
कारोबार में फायदा होगा, आज जबर्दस्त लाभ के योग हैं। नौकरी करनेवालों के लिए भी दिन अच्छा है। परिवार में सभी का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी को भेंट दे सकते हैं, प्रेमी—प्रेमिका के साथ तनाव खत्म हो सकते है।
मकर
आज के दिन कारोबार में लाभ होगा। नौकरी में उच्चाधिकारी और अधीनस्थ दोनों खुश होंगे। प्रेम संबंध मजबूत होंगे और जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे लेकिन सेहत का ख्याल रखें।

कुंभ
कारोबार में लाभ के योग हैं पर कोई भी निवेश सोच—समझ कर ही करना होगा। मतभेद से हर हाल में बचे। नौकरी में प्रमोशन के योग हैं। जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर बनेंगे जबकि प्रेम संबंध में गलतफहमियां हो सकती हैं।
मीन
व्यापारियों को निवेश में फायदा मिल सकता है, आय के स्रोत भी बढ़ेंगे। नौकरी में दिनभर सबकुछ अच्छा होगा। जीवनसाथी को उपहार देने से लाभ होगा, प्रेम संबंध खुशी देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो