राजस्थान में जनता ही नहीं,विधायक भी टोल माफिया से परेशान—विधायक संयम लोढा ने की केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को दिया ज्ञापन


सिरोही—जालोर राष्ट्रीय राजमार्ग को टोल मुक्त करने की मांग

By: PUNEET SHARMA

Published: 14 Sep 2021, 12:24 AM IST


जयपुर।

राजस्थान में राष्ट्रीय राजमार्गों पर लग रहे टोल के खिलाफ आमजन के साथ ही सरकार के विधायक भी मुखर होने लगे हैं। सोमवार को सिरोही विधायक संयम लोढा ने विधान सभा में राष्ट्र मंडल संसदीय संघ की ओर से आयोजित सेमीनार में भाग लेने आए केन्द्रीय भूतल मंत्री नितिन गडकरी को सिरोही—शिवगंज मार्ग को टोल मुक्त करने के लिए ज्ञापन सौंपा। विधायक लोढा ने अपने ज्ञापन में कहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनी टनल का उपयोग सिरोही—शिवगंज की जनता के द्वारा नहीं किया जाता है। फिर उनके टोल वसूली की जाती है जिससे यहां के लोगों पर अनावश्यक आर्थिक भार पड रहा है। इस मार्ग को जनहित को देखते हुए तत्काल टोलमुक्त किया जाए।

वहीं उन्होंने केन्द्रीय मंत्री से जालोर को सिरोही फोरलेन सडक से जोडने की मांग की। उन्होंने कहा कि जालोर से सिरोही की दूरी मात्रा 70 किलोमीटर है लेकिन फोरलेन सडक से नहीं जुडे होने के कारण वहां पहुंचने में ढाई घंटे लगते है।

सिरोही से निर्दलीय विधायक संयम लोढा जनहित से जुडा मामला चाहे उनके विधान सभा क्षेत्र का हो या फिर पूरे राज्य के किसी भी जिले का। उस मामले को लोढा पूरी ताक त से सरकारी कार्यालय से लेकर विधान सभा तक उठाते हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मुददों को उठाने के मामले में उनके प्रशासंक हैं। विधायक संयम लोढा का कहना है अगर हम ही जनता की परेशानियों का समाधान नहीं करेंगे तो फिर यह मतदाताओं के वोट का अपमान होगा।

PUNEET SHARMA Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned