scriptसिक्के देने से नाराज टोलकर्मियों ने चिकित्सक से की मारपीट, तीन टोलकर्मी गिरफ्तार | toll workers beat doctor badly, three arrested | Patrika News

सिक्के देने से नाराज टोलकर्मियों ने चिकित्सक से की मारपीट, तीन टोलकर्मी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Dec 16, 2021 12:06:20 pm

Submitted by:

santosh

टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों को वाहन चालक चिकित्सक की ओर से 2 रुपए के सिक्के देना इतना नागवार गुजरा कि टोलकर्मियों ने सवाई मानसिंह चिकित्सालय जयपुर में कार्यरत चिकित्सक से मारपीट कर दी।

toll_plaza.jpg

प्रतीकात्मक तस्वीर

सामोद। सामोद थाना क्षेत्र से गुजर रहे चौमूं-चंदवाजी स्टेट हाइवे स्थित टोल प्लाजा पर बुधवार देर शाम टोलकर्मियों को वाहन चालक चिकित्सक की ओर से 2 रुपए के सिक्के देना इतना नागवार गुजरा कि टोलकर्मियों ने सवाई मानसिंह चिकित्सालय जयपुर में कार्यरत चिकित्सक से मारपीट कर दी। बाद में पीडि़त चिकित्सक ने थाने में टोलकर्मियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया, जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन टोलकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया। इधर, टोल मैनेजर धर्मवीर सिंह ने चिकित्सक के खिलाफ परिवाद दर्ज करवाया है।

थाने के हेड कांस्टेबल रतनलाल ने बताया कि डॉ. जितेंद्रकुमार यादव निवासी पेड़ा की ढाणी, मानपुरा माचैड़ी ने सामोद थाने में मामला दर्ज करवाया है कि वह अपने गांव से पत्नी को लेने चौमूं जा रहा था। उसके साथ तीन साल का बेटा भी था। बांसा टोल नाके पर पहुंचने पर उसने दोनों तरफ के लिए टोल राशि के तौर पर 30 रुपए दिए। इस दौरान टॉलकर्मियो ने 2 रुपए के सिक्के लेने से मना कर दिया और अभद्रता करना शुरू कर दिया।

इसी दौरान अन्य 6-7 टोलकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। इन सभी ने उसे गाड़ी से बाहर निकाल कर मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन टोलकर्मी राजेन्द्र गुर्जर निवासी धवली थाना अमरसर, रामपाल शर्मा निवासी चीथवाड़ी थाना सामोद एवं हरलाल यादव निवासी मूंडरू थाना श्रीमाधोपुर को गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि इस टोलप्लाजा पर पूर्व में टोलकर्मियों की ओर से वाहन चालक से मारपीट एवं अभद्रता की घटना कई बार हो चुकी है।

परिवाद दर्ज
पुलिस ने बताया है कि टोल मैनेजर ने चिकित्सक के खिलाफ परिवाद दर्ज करवाया है कि चिकित्सक यादव ने खुद को चिकित्सक बताते हुए टोल देने का मना दिया। टोलकर्मियों से अभद्रता की एवं अन्य लोगों को बुलाकर मारपीट की।

ट्रेंडिंग वीडियो