script90 निकायों में प्रचार का कल आखिरी दिन, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत | Tomorrow's last day of campaigning in 90 municipal bodies | Patrika News

90 निकायों में प्रचार का कल आखिरी दिन, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

locationजयपुरPublished: Jan 25, 2021 11:50:50 am

Submitted by:

firoz shaifi

निकाय चुनाव में कांग्रेस-भाजपा के दिग्गजों की साख दांव पर

election commission

election commission

जयपुर। प्रदेश के 20 जिलों के 90 निकायों में हो रहे चुनाव में कल प्रचार का आखिरी दिन है। कल शाम 5 बजे 90 निकायों का प्रचार थम जाएगा। कल प्रचार के आखिरी दिन होने के चलते अब प्रत्याशियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। नुक्कड़ सभाएं, जनसभाएं और डोर टू डोर कैंपेन के जरिए प्रचार किया जा रहा है।

90 निकायों में कांग्रेस-भाजपा के कई दिग्गजों की साख भी दांव पर लगी हुई है। सत्तारूढ़ कांग्रेस के विधायकों ने चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथों में ले रखी है। चुनाव प्रबंधन से लेकर कैंपेन तक की रणनीति विधायक तैयार कर रहे हैं।


कल होगा रोड शो
वहीं प्रचार के अंतिम दिन कल प्रत्याशी रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाएंगे और जनता से मत और समर्थन की अपील करेंगे। कल शाम 5 बजे प्रचार थमने के बाद प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेन के जरिए ही मत और समर्थन की अपील कर पाएंगे। गौरतलब है कि 90 निकायों के 3000 से ज्यादा वार्डों के लिए एक साथ मतदान 28 जनवरी को होगा। मतदान कराने को लेकर निर्वाचन आयोग ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है । इधर 27 जनवरी को जिला मुख्यालय से मतदान दलों की रवानगी संबंधित मतदान केंद्रों के लिए होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो