scriptयह क्या हुआ : डिवाइडर कूदकर दूसरी तरफ पहुंचा ट्रोला, बची कई जिंदगी | Tonk Road jaipur Speeding truck jumpJs divider, nobody hurt | Patrika News

यह क्या हुआ : डिवाइडर कूदकर दूसरी तरफ पहुंचा ट्रोला, बची कई जिंदगी

locationजयपुरPublished: Mar 09, 2023 07:23:48 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

जयपुर. सूरजपोल अनाज मंडी के पास दिल्ली रोड पर एक शिक्षिका को कुचलने की घटना के अगले ही दिन गुरुवार को टोंक रोड पर दुर्गापुरा एलिवेटेड रोड से कुछ मीटर पहले एक ट्रोला रफ्तार में बेकाबू हो गया। गोपालपुरा से सांगानेर की तरफ जा रहा ट्रोला डिवाइडर की रेलिंग को तोड़कर आने वाली सड़क पर पहुंच गया। दुर्घटना में ट्रोले की चपेट में आने से डिवाइडर पर लगा विद्युत पोल टूटकर दुर्गापुरा से गोपालपुरा की तरफ आ रही एक लग्जरी कार पर जा गिरा। इससे कार के आगे व पीछे के कांच टूट गए। हादसे में कार सवार बाल-बाल बचे।

photo_6073225860288198170_y.jpg

डिवाइड की रेलिंग तोड़ दूसरी तरफ पहुंचा, विद्युत पोल टूटकर एक कार पर जा गिरा

 

जयपुर. सूरजपोल अनाज मंडी के पास दिल्ली रोड (Delhi Road) एक शिक्षिका को कुचलने की घटना के अगले ही दिन गुरुवार को टोंक रोड (Tonk Road jaipur) पर दुर्गापुरा एलिवेटेड रोड से कुछ मीटर पहले एक ट्रोला रफ्तार में बेकाबू हो गया। गोपालपुरा से सांगानेर (sanganer) की तरफ जा रहा ट्रोला डिवाइडर की रेलिंग को तोड़कर आने वाली सड़क पर पहुंच गया। दुर्घटना में ट्रोले की चपेट में आने से डिवाइडर पर लगा विद्युत पोल टूटकर दुर्गापुरा से गोपालपुरा की तरफ आ रही एक लग्जरी कार पर जा गिरा। इससे कार के आगे व पीछे के कांच टूट गए। हादसे में कार सवार बाल-बाल बचे। घटना के बाद ट्रोला चालक मौके से भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक बस चालक की मदद से ट्रोल को एक तरफ करवाकर रास्ता सुचारू करवाया। पुलिस ट्रोला नंबर के आधार पर चालक को तलाश रही है। वहीं कार चालक रामचन्द्र ने बताया कि पलभर में ट्रोला डिवाइडर कूदकर सामने आ गया। उन्हें पता ही नहीं चला कि कब विद्युत पोल उनकी कार पर आकर गिर गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो