कार में पटकर युवक को ले गए, फिर सड़क पर फेंककर भागे बदमाश

जयपुर. घर से काम के लिए निकले युवक का अपहरण कर लिया गया। (Took the young man in the car, then threw the crook on the road) बाद में पुलिस की नाकाबंदी से घबराकर बदमाश पीड़ित को सड़क पर फेंककर गए।

By: vinod sharma

Published: 01 Aug 2020, 10:38 AM IST

जयपुर. घर से काम के लिए निकले युवक का अपहरण कर लिया गया। (Took the young man in the car, then threw the crook on the road) बाद में पुलिस की नाकाबंदी से घबराकर बदमाश पीड़ित को सड़क पर फेंककर गए। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। बगरु पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटाला कॉलोनी गोशाला रोड निवासी जयनारायण घर से अपने रोजगार के लिए काम-काज के लिए निकला। इसी दौरान घर के समीप कार आई, जिसमें सवार बदमाश जयनारायण को पटक कर ले गए। पीड़ित ने चिल्लाकर परिजनों को अावाज लगाई। उसके भाई व अन्य परिजन कार की तरफ दौड़े। लेकिन बदमाश कार को तेज गति से भगाकर ले गए। घर के निकट से युवक का अपहरण होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। पुलिस ने बदमाशों के हुलिया के आधार पर उनकी तलाश कराई तथा नाकेबंदी भी कराई। नाकेबंदी के दौरान बदमाश पीड़ित युवक को सड़क किनारे फेंककर कार से भाग गए। पुलिस ने मौके् पर पहुंच युवक जयनारायण को बरामद किया तथा अस्पताल में भर्ती कराया। अपहरण की प्राथमिकी पीड़ित युवक के भाई जितेन्द्र कुमार यादव ने दर्ज कराई। जिसमें राकेश यादव, सुनिल यादव व अन्य को नामजद किया। एएसआई हनुमान सहाय ने बताया कि अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि युवक को बरामद कर लिया है। पुलिस इस मामले में और खुलासा कर सकती है।


जयपुर. घर से लापता हुई एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। युवती के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया गया। कालवाड़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक युवती घर से लापता हो गई। वह लावारिश की तरह घूम रही थी। इसी दौरान तीन-चार आरोपी उसे पकड़कर एक स्थान पर ले गए, जहां उसके साथ बलात्कार किया। इसका पता चलने पर पुलिस युवती को थाने लेकर आई तथा उससे पूछताछ की। युवती ने अपने बयानों में बलात्कार करने की बात स्वीकार की। इसके बाद धारा 164 के बयानों के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इधर शिवदासपुरा थाने में एक युवती ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसमें बताया कि रास्ते में आरोपी आए दिन छेड़छाड़ तथा अभद्र व्यवहार करता। शिकायत करने पर मारपीट की धमकी भी दी जाती है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned