scriptTorchlight Infinite: एंड्राॅयड पर भी उपलब्ध, रजिस्ट्रेशन हुए शुरू | Torchlight: Infinite open beta - How to register | Patrika News

Torchlight Infinite: एंड्राॅयड पर भी उपलब्ध, रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

locationजयपुरPublished: Aug 04, 2022 12:44:10 am

Submitted by:

Aryan Sharma

ई-गेम्स…

Torchlight Infinite: एंड्राॅयड पर भी उपलब्ध, रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

Torchlight Infinite: एंड्राॅयड पर भी उपलब्ध, रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

नई दिल्ली. टॉर्चलाइट इन्फिनिट (Torchlight: Infinite) के प्रशंसक अब इसका लुत्फ एंड्रॉयड फोन पर भी उठा सकेंगे। इस सीरीज के मोबाइल वर्जन के प्री रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुके हैं। गेमर्स इसे गूगल प्ले स्टोर से प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। आइओएस प्लेटफॉर्म के लिए इस गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन पहले से मौजूद हैं। आइफोन यूजर्स इस गेम को एपल ऐप स्टोर पर प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। इस गेम की ओपन बीटा टेस्टिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

ओपन बीटा रिलीज का कार्यक्रम भी घोषित
गेम डेवलपर एक्सडी इंक (XD inc) ने हाल में इस गेम का ट्रेलर लॉन्च किया था और साथ ही इसके ओपन बीटा (Open beta) रिलीज का शेड्यूल भी अनाउंस किया था। यूजर्स गूगल प्ले पर जाकर Torchlight: Infinite को सर्च करें। रिजल्ट में गेम आने पर आप इसके सामने दिए हुए प्री-रजिस्टर बटन को दबाकर इसे फ्री में प्री-बुक कर सकते हैं। यहां पर आपको ऑटो डाउनलोड का भी ऑप्शन मिल जाएगा। इसे दबाने पर गेम के लॉन्च होने पर यह अपने आप फोन में डाउनलोड हो जाएगा।

अंधकार में ढूंढनी होगी रोशनी
टॉर्चलाइट एक एआरपीजी (ARPG) मोबाइल गेम है, जो असल टॉर्चलाइट गेम के पोस्ट-एपोकैलिप्टिक एरा (post-apocalyptic era) में बेस्ड है। इसकी कहानी टॉर्चलाइट टू के इवेंट से 200 साल बाद आगे की है। यहां पर गेमर्स को अंधकार में रोशनी ढूंढनी होगी, यानी कि डार्क पावर के खिलाफ लड़ना होगा। एक्सडी इंक इस मोबाइल गेम में एक नई हीरो ओरेकल थिया को भी पेश करेगा। इसे मिलाकर गेम में 6 कैरेक्टर्स होंगे, जिनमें से गेमर्स को एक सेलेक्ट करने का मौका मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो