बाजार से घर लौट रही युवती के बदमाशों ने फाड़े कपड़े, फोटो खींच सोशल साइट पर बदनाम करने की धमकी देकर करते रहे...

dinesh saini

Publish: Oct, 13 2017 12:27:24 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
बाजार से घर लौट रही युवती के बदमाशों ने फाड़े कपड़े, फोटो खींच सोशल साइट पर बदनाम करने की धमकी देकर करते रहे...

फोटो को सोशल साइट पर सार्वजनिक कर बदनाम करने की धमकी दी और छेड़छाड़ करते रहे...

जयपुर। बाजार से घर लौट रही युवती को दो सिरफिरों ने रोका और उससे छेड़छाड़ की। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसकी फोटो खींच ली। इसके बाद आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर फोटो को सोशल साइट पर सार्वजनिक कर बदनाम करने की धमकी दी और छेड़छाड़ करते रहे। घटना के संबंध में पीडि़ता ने हरमाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हुलिए के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

पुलिस के अनुसार एक 28 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि वह बाजार से घर जा रही थी। इसी दौरान उसे रास्ते में दो युवक मिले। बदमाशों ने उसे रोककर छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और मोबाइल से तस्वीर उतार ली।

 

आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर सार्वजनिक करने की धमकी दी। इससे युवती बुरी तरह से डर गई। परिजनों के कई बार पूछने पर युवती ने घटना की जानकारी दी। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।

 

घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म
दूसरी तरफ जयपुर में विवाहिता को अकेला पाकर पड़ौसी युवक ने घर में घुसकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। पति के वापस लौटने पर पीडि़ता ने उसे आपबीती सुनाई। इस पर पति पीडि़ता को लेकर आमेर थाने पर पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार छापराड़ी निवासी तीस वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि उसका पति काम पर गया हुआ था और वह घर पर अकेली थी। उसे अकेला पाकर पड़ौसी रमेश चंद घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल करवाया। महिला के बयानों के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned