ट्रैक्टर—ट्रॉली और ट्रोले में हुई टक्ट्रकर, वाहन सवार हुए घायल

Nitin Sharma | Publish: Apr, 23 2019 04:35:34 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 04:35:35 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

  • सूरतगढ़-अनूपगढ़ सडक़मार्ग पर गांव पांच जीबी की घटना
  • करीब साठ-सतर क्विंटल गेहूं और कई चूरी के बैग सडक़ पर बिखरे

जैतसर। सूरतगढ़-अनूपगढ़ सडक़मार्ग पर मंगलवार सुबह करीब छह बजे पांच जीबी सर्किल से कुछ दूरी पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रोले में हुई दुर्घटना में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। दुर्घटना के बाद जहां ट्रैक्टर-ट्राली में भरी 60-70 क्विंटल गेहूं और ट्रोले में भरे चूरी के बैग सडक़ पर बिखर गए। वहीं दोनों वाहनों में सवार लोगों के गंभीर घायल होने की जानकारी मिली है। सडक़ दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उपनिरीक्षक प्रेमराज, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक कालूराम, कृषि उपज मंडी समिति उपाध्यक्ष तुलसीराम खिलेरी, व्यापार मंडल अध्यक्ष वेदप्रकाश सेतिया, व्यापारी सुरेन्द्र गोयल, सुभाष गोयल और अन्य व्यापारी भी मौके पर पहुंचे और पीडि़त किसान गांव करणीसर निवासी आत्माराम से दुर्घटना की जानकारी ली।
सहायक पुलिस उपनिरीक्षक प्रेमराज ने बताया कि सुबह करीब छह बजे गांव करणीसर निवासी किसान आत्माराम और उसके परिवार के सदस्य ट्रैक्टर-ट्रॉली में गेहूं लादकर गेहूं बिक्री के लिए नवीन मंडी यार्ड आ रहे थे। इस दौरान सूरतगढ़-अनूपगढ़ सडक़मार्ग पर दस सरकारी मोड़ और चक 13 एसडी के बीच सूरतगढ़ की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रोले ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के टायर टूटकर करीब एक बीघा दूर खेत में जा गिरे। वहीं ट्रॉली में बैठे किसान परिवार के सदस्य और मजदूर भी उछलकर सडक़ किनारे जा गिरे। इससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। वहीं ट्रोला, ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से टकरा गया। इससे ट्रोले का केबिन भी क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रोला चालक को भी चोटें आई हैं। दुर्घटना के बाद मार्ग पर क्षतिग्रस्त वाहन और वाहनों में रखा सामान बिखरने से सडक़ जाम हो गई। इसे करीब तीन घंटे मशक्कत के बाद सुचारू किया जा सका।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned