कारोबारी की कार से यातायात पुलिस ने कर लिए दो लाख रुपए पार ! ..जानिए ये कैसे हो गया...

RAJESH MEENA | Updated: 08 Aug 2019, 02:33:06 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Traffice police in jaipur : फाइनेंस कारोबारी की कार से यातायात पुलिस ने चुराए दो लाख, जानिए पुलिस ने कैसे दी वारदात को अंजाम


traffice police in jaipur : जयपुर। शहर भर में पिछले कुछ समय से यातायात पुलिस( Traffice police )द्वारा मोटरव्हीकल एक्ट १८५ की कार्रवाईयों को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। देर रात कार्रवाई के दौरान एक फाइनेंस कारोबारी ( finance businessman )ने कार से दो लाख रुपए( 2 lac ) गायब होने की बात कहकर जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना के बाद एसीपी (ACP)झोटवाड़ा ( jhotwada police )सहित अन्य पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और पीडि़त को समझा-बुझाकर शांत किया। फिलहाल पीडि़त ने इसकी शिकायत नहीं दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नौ दुकान कालवाड रोड निवासी भगवान फाइनेंस ( finance businessman )का काम करता है। रात करीब बारह बजे वह वैशाली नगर से घर जा रहा था इसी दौरान खिरणी फाटक पर यातायात पुलिस की चैकिंग टीम ने उसे रोका। चैकिंग के दौरान गाडी में रखे रुपए गायब हो गए। इस पर भगवान सहाय ने यातायात पुलिस रुपए गायब करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मामला बढ़ता देखकर पुलिस ने आलाधिकारियों को सूचना दी।
एसीपी झोटवाड़ा गोपालसिंह भाटी ने बताया कि पीडि़त ने अभी कोई शिकायत नहीं दी है। मामले की छानबीन की जा रही है। आज उससे पूछताछ की जाएगी। मौके से सीसीटीवी ( CCTV ) भी देखे जा रहे है। अगर यातायात पुलिस के जवान किसी रुप में दोषी पाए जाते है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned