scriptTraffic system will get rid of jam in cricket match | क्रिकेट मैच में जाम से निजात दिलवाएगी यातायात व्यवस्था | Patrika News

क्रिकेट मैच में जाम से निजात दिलवाएगी यातायात व्यवस्था

यातायात व्यवस्था में बदलाव

जयपुर

Published: November 15, 2021 09:03:47 pm

भारत बनाम न्यूजीलैण्ड अंतर्राष्ट्रीय टी 20 क्रिकेट मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम में 17 नवंबर को आयोजित किया जा रहा हैं। मैच जयपुर में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। पुलिस उपायुक्त यातायात श्वेता धनखड़ ने बताया कि मैच को देखने के लिये वी.आई.पी सहित काफी संख्या में दर्शक आएंगे। क्रिकेट मैच के दौरान सुव्यवस्थित संचालन के लिए यातायात इस तरह रहेगा।
- टोंक रोड पर चलने वाले यातायात को आवश्यकता पडऩे पर मैच में आने वाले दर्शको के वाहनों के अलावा सामान्य यातायात को गांधीनगर मोड़ से गांधी सर्किल की तरफ एवं आर.बी.आई. कट से गणेश मंदिर की तरफ डाईवर्ट किया जाएगा।
- जे.डी.ए. चौराहा से रामबाग चौराहा की तरफ आने वाले यातायात को आवश्यकता पडऩे पर मैच में आने वाले दर्शको के वाहनों के अलावा सामान्य यातायात को जे.डी.ए. चौराहा से गांधी सर्किल/त्रिमूर्ति सर्किल की तरफ डाईवर्ट किया जाएगा।
- यूनिवर्सिटी गेट की तरफ से यूनिवर्सिटी मोड की तरफ आने वाले सामान्य यातायात को जनता स्टोर से डाईवर्ट कर समानान्तर मार्गो से निकाला जाएगा।
- स्टेच्यू सर्किल की तरफ से पोलो सर्किल की तरफ आने वाले यातायात को आवश्यकता पडऩे पर मैच में आने वाले दर्शको के वाहनों के अलावा सामान्य यातायात को स्टेच्यू सर्किल से डाईवर्ट कर समानान्तर मार्गो से निकाला जाएगा।
- पंकज सिंघवी मार्ग से विधानसभा तिराहा की तरफ आने वाले यातायात को आवश्यकता पडऩे पर मैच में आने वाले दर्शको के वाहनों के अलावा सामान्य यातायात को डाईवर्ट कर समानान्तर मार्गो से निकाला जाएगा।
- क्रिकेट मैच के दौरान रोड़वेज बस/मिनी बसो को नारायण सिंह तिराहे से डाईवर्ट कर पृथ्वीराज टी. पांईट, पृथ्वीराज रोड, स्टेच्यू सर्किल, पार्क प्राईम, चोमू हॉउस सर्किल से आवागमन रहेगा।
- वी.आई.पी. के वाहनों की पार्किंग स्टेडियम के अन्दर ही साउथ ब्लाक में की जाएगी।
- पूर्वी द्वार से प्रवेश करने वाले दर्शकों के वाहनों की पार्किंग एस.एम.एस. इन्वेस्टमेन्ट ग्राउण्ड, रामबाग के पास निर्धारित पार्किग स्थल पर पार्क की जाएगी।
- उत्तरी द्वार से प्रवेश करने वाले दर्शकों के वाहनों की पार्किंग एस.एम.एस. इन्वेस्टमेन्ट ग्राउण्ड, अम्बेडकर सर्किल के पास निर्धारित पार्किग स्थल पर पार्क की जाएगी।
- पश्चिमी द्वार से प्रवेश करने वाले दर्शकों के वाहनों की पार्किंग अमरूदों के बाग ग्राउण्ड पर निर्धारित पार्किग स्थल पर पार्क की जाएगी। क्रिकेट मैच समाप्ती के बाद अमरूदों के बाग ग्राउण्ड में पार्क वाहनो का निकास कटपुतली रोड़ की तरफ से रहेगा।
- दक्षिणी द्वार से प्रवेश करने वाले वाहनों की पार्किंग दक्षिण द्वार के अन्दर बाएं तरफ खेल ग्राउण्ड में आर.सी.ए. के पदाधिकारी/सदस्यो एवं दक्षिण द्वार के अन्दर दाएं तरफ खेल ग्राउण्ड में अधिकारीगणो के वाहनो की पार्किग करवाई जाएगी।
- क्रिकेट मैच के दौरान गांधी नगर मोड़ से नारायण सिंह तिराहा तक टोंक रोड़, रामबाग सर्किल से 22 गोदाम सर्किल तक भवानी सिंह रोड़, स्टेच्यू सर्किल से विधानसभा तिराहा तक जनपथ, विधानसभा तिराहा से फ्रुट मण्डी कट, टोंक रोड तक पंकज सिंघवी मार्ग पर सभी प्रकार के वाहनों की पार्किंग निषेध रहेंगी।
- क्रिकेट मैच के दौरान जयपुर शहर में समय 11.30 पी.एम. से पूर्व भारी वाहनो का प्रवेश निषेध रहेगा।
क्रिकेट मैच में जाम से निजात दिलवाएगी यातायात व्यवस्था
क्रिकेट मैच में जाम से निजात दिलवाएगी यातायात व्यवस्था

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाCDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर हादसे की वजह आई सामने, वायुसेना ने दी जानकारीकोविड पॉजिटिव गर्भवती महिला के पेट में कोरोना से अधिक सुरक्षित है शिशु, जानिए कैसे महामारी के दौर में सुरक्षित रखें मां और बच्चे कोबेरोजगारी के संकट से जूझ रहा मप्र, ओबीसी की स्थिति चिंताजनक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.