ट्रेन की पटरियों के पास शराब पार्टी करना पड़ा दोस्तों को भारी, रेल ने लिया चपेट में, गई जान

ट्रेन की पटरियों के पास शराब पार्टी करना पड़ा दोस्तों को भारी, रेल ने लिया चपेट में, गई जान

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Sep, 07 2018 08:48:39 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अविनाश बाकोलिया / जयपुर। महेश नगर रेलवे फाटक के पास ट्रेन की पटरियों के नजदीक बैठ पार्टी मना रहे तीन दोस्तों को तब महंगा पड़ गया, जब एक दोस्त की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। तीसरा दोस्त कुछ पल पहले ही नमकीन लेने वहां से हटा था, इसके चलते बच गया। सूचना पर पहुंची महेश नगर थाना पुलिस ने ट्रेन की चपेट में आने वाले दोनों दोस्तों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर घायल का उपचार चल रहा है और शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

 

थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने बताया कि जमवारामगढ़ के थली निवासी रोशन मीणा (28) व गुहाड़ा निवासी कालूराम (23) और रामरतन मीणा (18) महेश नगर में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करते हैं। उन्होंने संभावना जताई कि गुरुवार रात दस बजे रेलवे लाइन के पास बैठकर तीनों शराब पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजरी ट्रेन की चपेट में आने से रोशन की मौत हो गई। जबकि कालूराम घायल हो गया।

 

पलभर का और समय मिल जाता तो बच जाता दोस्त

एएसआई चिरंजीलाल ने बताया कि पूछताछ में घायल कालूराम ने बताया कि रामरतन और रोशन नमकीन लेने के लिए जाने लगे। तभी रामरतन नजदीक लघुशंका करने चला गया। उसने बताया कि रोशन को रोका और उसका हाथ पकड़ खींच रहा था, तभी ट्रेन आ गई और रोशन को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में कालूराम के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। रोशन किराए का मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वहीं कालूराम और रामरतन आइटीआई कर रहे हैं।

 

देर रात तक बैठे रहते हैं युवा, नहीं हटाती पुलिस

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि देर रात तक महेश नगर फाटक और उसके आस-पास बड़ी संख्या में युवक बैठे रहते हैं। पुलिस भी इन्हें देख अनदेखा कर देती है। उन्होंने कहा कि पुलिस यहां बैठने वाले युवकों को टोकती या उन्हें यहां बैठने से मना करती तो यह घटना नहीं होती।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned