वरिष्ठ नागरिकों की निशुल्क तीर्थ दर्शन यात्रा के लिए ट्रेन रवानगी आज

वरिष्ठ नागरिकों की निशुल्क तीर्थ दर्शन यात्रा के लिए ट्रेन रवानगी आज

Nidhi Mishra | Publish: Jan, 30 2016 01:10:00 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

वरिष्ठ नागरिकों के लिए राज्य सरकार की नि:शुल्क तीर्थ दर्शन यात्रा योजना में चयनित यात्रियों के लिए ट्रेन बीकानेर से वाया जोधपुर होते हुए शनिवार रात 8 बजे जगन्नाथपुरी के लिए रवाना होगी।

वरिष्ठ नागरिकों के लिए राज्य सरकार की नि:शुल्क तीर्थ दर्शन यात्रा योजना में चयनित यात्रियों के लिए ट्रेन बीकानेर से वाया जोधपुर होते हुए शनिवार रात 8 बजे जगन्नाथपुरी के लिए रवाना होगी। इस ट्रेन में मारवाड़ के विभिन्न क्षेत्रों से करीब 400 यात्री शामिल होंगे। इसी तरह भरतपुर से द्वारकापुरी के लिए संचालित ट्रेन वाया मारवाड़ जंक्शन से रवाना होगी। ट्रेन में संभाग से 166 यात्रियों का चयन किया गया है।

वर्ष 2015 में नि:शुल्क तीर्थयात्रा के लिए संभाग के जोधपुर, पाली, सिरोही, बाड़मेर, जैसलमेर, जालोर से 1637 को चयनित किया गया। चयनित यात्रियों ने विकल्प के तौर पर जगन्नाथपुरी, रामेश्वरम्, वैष्णोदेवी, तिरूपति बालाजी, गया काशी, अमृतसर, सम्मेद शिखर, गोवा, द्वारिकापुरी, बिहार-शरीफ व शिरडी जाने की इच्छा जाहिर की। चयनित कुल 1637 में से 440 यात्री 8 जनवरी को जोधपुर से रवाना होकर रामेश्वर तीर्थ यात्रा पर गए थे

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned