scriptदिल्ली में ट्रेनी आईएएस अधिकारियों ने की सीएम गहलोत से मुलाकात | Trainee IAS officers meet CM Gehlot in Delhi | Patrika News

दिल्ली में ट्रेनी आईएएस अधिकारियों ने की सीएम गहलोत से मुलाकात

locationजयपुरPublished: Sep 12, 2019 05:44:20 pm

Submitted by:

firoz shaifi

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से गुरूवार को नई दिल्ली के जोधपुर हाउस में राजस्थान कैडर के प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों ने शिष्टाचार भेंट की।मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वाले इन प्रोबेशनर अधिकारियों में सुशील कुमार, गौरव सैनी, उत्सव कौशल तेजस्वी राना, अवधेश मीणा, देवेंद्र कुमार, अक्षय गोदारा, सौम्या झा, रिया केजरीवाल, श्रीनिधि बी.टी. और श्वेता चौहान शामिल थे।

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से गुरूवार को नई दिल्ली के जोधपुर हाउस में राजस्थान कैडर के प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों ने शिष्टाचार भेंट की।मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वाले इन प्रोबेशनर अधिकारियों में सुशील कुमार, गौरव सैनी, उत्सव कौशल तेजस्वी राना, अवधेश मीणा, देवेंद्र कुमार, अक्षय गोदारा, सौम्या झा, रिया केजरीवाल, श्रीनिधि बी.टी. और श्वेता चौहान शामिल थे।
गहलोत ने 2017 बैच के इन सभी अधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ समाज के सभी वर्गों के कल्याण की भावना से काम करें।

उल्लेखनीय है कि सभी प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी अपने कैडर में जाने से पहले केंद्र सरकार के अधीन विभिन्न विभागों में सहायक सचिव के तौर पर प्रशिक्षण लेते हुए कार्य करते हैं। इन सभी अधिकारियों का 13 सप्ताह का सेंट्रल डेपुटेशन इसी माह समाप्त हो रहा है। उसके बाद ये सभी अधिकारी अपने स्टेट कैडर राजस्थान चले जाएंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पिछले दो दिन से दिल्ली में ही हैं । गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष सोेनिया गांधी की ओर से बुलाई गई बैठक में शिरकत करने दिल्ली पहुंचे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो