जेडीए चौराहे पर सख्ती हुई, तो त्रिमूर्ति पर रफ्तार ने ली जान

जेडीए चौराहे पर सख्ती हुई, तो त्रिमूर्ति पर रफ्तार ने ली जान

Pushpendra Singh Shekhawat | Updated: 13 Aug 2019, 08:00:00 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

jaipur Accident News : जेडीए से 800 मीटर दूरी पर हुआ हादसा, हादसे में बाइक सवार एक छात्र की मौत, एक अस्पताल में भर्ती

जयपुर। पुलिस की रफ्तार, नशे पर सख्त कार्रवाई के बावजूद जेएलएन मार्ग पर हादसे थम नहीं रहे हैं। जेडीए चौराहे पर तीन दिन में दो भीषण हादसों के बाद अब 800 मीटर दूर त्रिमूर्ति सर्किल पर वीभत्स कर देने वाली हादसे की तस्वीरें सामने आई। रविवार सुबह 3.44 बजे तेज रफ्तार एक कार ने बाइक सवार दो छात्रों को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार कई फीट दूर जाकर गिरे। वहां से गुजर रहे राहगीर ने ऑटो में एक छात्र को अस्पताल पहुंचाया, जबकि दूसरे को एंबुलेंस से अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान एक छात्र की मौत हो गई। जबकि दूसरा छात्र जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

 

मौके पर पहुंची दुर्घटना थाना पुलिस ने कार जब्त कर चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। दुर्घटना थाना (पूर्व) थानाधिकारी संजीव चौहान ने बताया कि मोहन नगर नाहरगढ़ निवासी वैभव सिंघल (17) और ब्रह्मपुरी निवासी प्रज्ज्वल डंगायच (20) रविवार सुबह चार बजे त्रिमूर्ति सर्किल क्रॉस करके घर जा रहे थे। बाइक प्रज्ज्वल चला रहा था। गोविंद मार्ग की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी। चालक कार छोड़कर वहां से फरार हो गया। हादसे में वैभव सिंघल की मौत हो गई और प्रज्ज्वल का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

किराए पर ली थी बाइक
पुलिस ने बताया कि प्रज्ज्वल ने शनिवार रात 9 बजे से रविवार दोपहर 12 बजे तक के लिए पल्सर बाइक ऑनलाइन किराए पर बुक की थी। बाइक से ही रविवार सुबह दोनों छात्र घूमने निकले थे।

 

नहीं मिला कार चालक
दुर्घटना थाना पुलिस के गजानंद ने बताया कि कार के नंबरों के आधार पर चालक की तलाश की गई। कार विमलेश सैनी के नाम से रजिस्टर्ड होना सामने आया हैं। कार के नंबरों के आधार पर विमलेश को फोन किया तो उसने कहा कि पति कैलाश चंद किसी काम से बाहर गए हैं। सोमवार को जब उसके घर पहुंचा तो वहां ताला मिला। फोन करने पर कैलाश के भाई ने फोन पर बताया कि अभी किसी कार्यक्रम में बाहर गए हुए हैं। चालक के आने के बाद पूछताछ की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned