scriptघर लौट रहे युवक को ट्रोला ने कुचला, दूसरा घायल | Trolla crushed a young man returning home, another injured | Patrika News

घर लौट रहे युवक को ट्रोला ने कुचला, दूसरा घायल

locationजयपुरPublished: Oct 22, 2021 12:05:10 am

Submitted by:

Gaurav Mayank

भरतपुर शहर के बिजलीघर चौराहे पर गुरुवार रात आरबीएम अस्पताल की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रोला ने एक युवक को कुचल दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

घर लौट रहे युवक को ट्रोला ने कुचला, दूसरा घायल

घर लौट रहे युवक को ट्रोला ने कुचला, दूसरा घायल

जयपुर। भरतपुर शहर (bharatpur news in hindi) के बिजलीघर चौराहे पर गुरुवार रात आरबीएम अस्पताल की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रोला ने एक युवक को कुचल दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, घटना को लेकर गुस्साए लोगों ने मृतक का शव रखकर चौराहे पर जाम लगा दिया। लोग चालक की गिरफ्तारी औश्र आर्थिक सहायता की मांग पर अड़ गए। रात दस बजे हंगामा जारी था। उधर, एक बाइक सवार ने ट्रोला का पीछा किया लेकिन सूचना के बाद भी पुलिस ने रास्ते में नाकाबंदी नहीं कराई और ट्रोला सेवर की तरफ भाग निकला।
जानकारी के अनुसार सुपर बाजार के सामने नई बस्ती निवासी जौनी (23) पुत्र हरभान सिंह अपने परिजन शंभू पुत्र मोहनलाल के साथ रंग-रौगन करके पैदल घर लौट रहे थे। इस दौरान बिजली घर चौराहे के पास एक अनियंत्रित ट्रोला टक्कर मारते हुए भाग निकला। हादसे में युवक जौनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शंभू चोटिल हो गया। राहगीरों ने घायल को तुरंत अस्पताल भिजवाया। उधर, गुस्साएं लोग व परिजन मौके पर पहुंच गए और सड़क पर शव रख प्रदर्शन किया और जाम लिया। सूचना पर मथुरा गेट पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश की लेकिन रात करीब दस बजे तक हंगामा जारी था।
बाइक सवार ने किया पीछा, भाग निकला ट्रोला

उधर, घटना स्थल से भागे ट्रोला का बाइक सवार पवन गुप्ता ने पीछा किया। जिस पर ट्रोला काली की बगीची से होते हुए केन्द्रीय बस स्टैण्ड और फिर सेवर की तरफ निकल गया। बाइक सवार ने चलते हुए पुलिस कंट्रोल को सूचना दी लेकिन उन्होंने ट्रोला, जगह व अन्य जानकारी लेने में समय निकाल दिया। इस दौरान चालक ट्रोला को लेकर भाग निकला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो