ट्रोला अनियंत्रित होकर कार पर गिरा , प्रोपर्टी कारोबारी की मौत

श्याम नगर 200 फीट बाइपास पर हुआ हादसा

By: Lalit Tiwari

Published: 02 Sep 2020, 10:46 PM IST

श्याम नगर थाना इलाके में 200 फीट बाइपास स्थित अमरसर पैलेसे के सामने बुधवार को एक ट्रोला अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। ट्रोले पर रखा कंटेनर पास से निकल रही कार पर गिर गया। कार के नीचे दबने से उसमें सवार प्रोपटी कारोबारी की मौत हो गई, जबकि साथी गंभीर घायल हो गया। घायल साथी को अस्पातल पहुंचाया जहां प्राथिमक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।
थानाप्रभारी रेवड़मल मौर्य ने बताया कि मृतक आशुतोष (45) जोधपुर का रहने वाला था। प्रॉपर्टी का कारोबार करने वाला आशुतोष प्रोपर्टी के काम से अपने साथी सुरेश के साथ जयपुर आया था। दोनों कार से दोपहर करीब डेढ़ बजे वापस जोधपुर जा रहे थे। इसी दौरान 200 फीट बाईपास चौराहे के पास होटल हाईवे किंग के सामने अमरसर पैलेस के पास तेजगति ट्रोला अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। पलटी खाने से ट्रोले पर रखा कंटेनर पास से निकल रही प्रोपटी कारोबारी की कार पर जा गिरा, जिसके कारण कार का आधे से ज्यादा हिस्सा कंटेनर के नीचे दब गया।

कार को काटकर फंसे लोगों को निकाला -
कंटेनर दबने से मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। यह देख वहां लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर के नीचे दबी कार में देखा, तो उसमें दो लोग नजर आए। पुलिस ने तुरंत मौके पर क्रेन बुलाई। क्रेन से भी कंटेनर नहीं उठते देखकर ओर क्रेन बुलाई गई। चार के्रनों की मदद से कंटेनर के नीचे दबी कार को बाहर निकाला गया। क्षतिग्रस्त कार में फंसे लागों को निकालने की मशक्कत की गई। काफी मशक्कत के बाद कटर की मदद से कार को काटा गया। जिसके बाद कार में सवार दोनों लोगों को बाहर निकाला गया। हादसे में मौके पर ही कार सवार प्रोपर्टी कारोबारी आशुतोष की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घायल साथी सुरेश को एम्बूलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल भिजवाया। जहां प्राथिमक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के पलटे टोले और कंटेनर को सड़क किनारे करवाकर बाधित यातायात को सुचारू करवाया।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned