नुसरत जहां का बोल्ड फोटोशूट, ट्रोलर्स बोले, शर्म करो आप सांसद हैं

— अभिनेत्री ने दिया कैप्शन, मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी

By: Ankita Sharma

Published: 16 Sep 2020, 12:04 PM IST

सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां लोकसभा चुनाव जीतने के साथ ही लगातार चर्चा में बनी रही हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की टिकट पर बशीरहाट लोकसभा सीट पर जीत हासिल कर सांसद बनी नुसरत अब एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने कई बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए। इन फोटोज में नुसरत ने कैप्शन दिया 'भले ही कोई मेरे बारे में कुछ भी कहे, पर मैं जैसी हूं वैसे ही दुनिया के सामने हूं, मैं दिखावा नहीं करूंगी।'

नुसरत की इन फोटोज को जहां उनके फैंस पसंद कर रहे हैं, वहीं ट्रोलर्स उनको जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि एक सांसद होने के नाते नुसरत को इस तरह का फोटोशूट करवाना सही नहीं है। यह सांसद की गरिमा के खिलाफ है। वहीं कुछ ट्रोलर्स ने लिखा कि आप समाज का प्रतिनिधित्व करती हैं, इसलिए इनका बोल्ड होना ठीक नहीं है। गौरतलब है कि नुसरत अकसर अपने फैसलों को लेकर भी समाज और संगठन के निशाने पर रहती हैं। निखिल जैन से हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाने वाली नुसरत अकसर अपने पति के साथ पूजाओं और शामिल होती हैं। जिसे लेकर उनके खिलाफ फतवा भी जारी हो चुका है, हालांकि नुसरत ने कभी इनपर ध्यान नहीं दिया।


सांसद मिमी चक्रवर्ती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार


वहीं एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती पर कथित अभद्र टिप्पणी वाले एक टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया गया है। मिमि की ओर से स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद मुकुंदपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक जब मिमि चक्रवर्ती बल्लीगंज फेरी इलाके में अपनी गाड़़ी से जा रही थीं, तभी चालक ने कथित तौर पर उनकी तरफ अनुचित इशारे किए और अभद्र टिप्पणी की और भाग गया। लेकिन जाधवपुर की सांसद ने उसकी टैक्सी का पंजीकरण नंबर नोट कर लिया था। टैक्सी चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Ankita Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned