scriptTroubled by the usurper, the father called the son and jumped | 50 लिए थे, सूदखोर ने 5 लाख और बकाया निकाल दिए...दुखी पिता बेटे से फोन पर बात करते हुए ट्रेन के आगे कूदा, मौत | Patrika News

50 लिए थे, सूदखोर ने 5 लाख और बकाया निकाल दिए...दुखी पिता बेटे से फोन पर बात करते हुए ट्रेन के आगे कूदा, मौत

बाद में जब कोर्ट की दखल हुई तब जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया और अब आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई हैं। जयपुर के मालपुरा गेट थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जयपुर

Updated: May 04, 2022 01:52:33 pm

जयपुर
सूरखोरों ने फिर से एक परिवार की खुशियों को नष्ट कर दिया। सूद के नीचे परिवार के मुखिया को इतना दबाचा कि उन्होनें दम तोड़ दिया। पुलिस ने भी कसर नहीं छोड़ी। मृतक का बेटा एक महीने तक पुलिस थाने के चक्कर लगाता रहा पुलिसवालों ने रिपोर्ट लिखना तो दूर उसकी सुनी तक नहीं। बाद में जब कोर्ट की दखल हुई तब जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया और अब आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई हैं। जयपुर के मालपुरा गेट थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
indian railway
यह है पूर मामला, मात्र पचास हजार लिए थे, पांच लाख तक जा पहुंचे
पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी योगेंद्र सिंह ने मकराना निवासी भंवर लाल जाट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। परिवादी के पिता पृथ्वी सिंह ने भवरलाल से दिसंबर 2021 में अपने बेटे की शादी के लिए 50 हजार रूपए उधार लिए थे। बेटे की शादी के बाद उसी महीने पचास हजार रुपए के 57 हजार रुपए चुका भी दिए थे। लेकिन उसके बाद सूदखोर भंवरलाल के मन में मैल आ गया और उसने पृथ्वी सिंह को परेशान करना शुरु कर दिया।
पचास हजार रुपए के पांच लाख निकाल दिए
ब्याज सहित राशि चुकाने के बाद जब पृथ्वी सिंह ने मोहनलाल से 500 रुपए के नोन जुडिशल स्टांप पेपर और अपने द्वारा दिए गए दो खाली चेक वापस मांगे तो भंवरलाल ने कुछ दिन बाद तमाम दस्तावेज व चेक लौटाने का आश्वासन दिया। इसके बाद भंवरलाल ने जनवरी 2022 में पृथ्वी सिंह को फोन कर दस्तावेज वापस लौटाने से मना करते हुए उसके द्वारा दिए गए चेक में ज्यादा राशि भर उन्हें बैंक में लगाने और चेक डिसओनर करवा कर झूठे मामले दर्ज करा जेल भिजवाने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग की। जिसके चलते पृथ्वी सिंह काफी अवसाद में रहने लगा। आरोपी ने कुछ पुलिस कर्मियों व अन्य लोगों से भी पीड़ित को फोन करवा कर धमकाना शुरू कर दिया। जिसके चलते पीड़ित ने 21 मार्च कि सुबह शिकारपुरा फाटक के पास एक पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।
रेलवे ट्रेक से बेटे को फोन किया, बेटा तुम अब घर संभालाना, मैं जा रहा हूं....
आत्महत्या करने से पहले पीड़ित ने अपने बेटे को फोन किया और यह कहा कि तुम परिवार का ध्यान रखना। लोग मुझे जीने नहीं देंगे अब। इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। फोन पर बेटे को यह कहने के बाद पीड़ित ट्रेन के आगे कूद गया और कुछ देर बाद पीड़ित के फोन से ही ट्रेन के ड्राइवर ने योगेंद्र को फोन कर उसके पिता द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी दी। इस घटनाक्रम के बाद से ही जोगेंद्र भंवरलाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने के चक्कर काटता रहा लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

UP Budget 2022 Live : सीएम ने कहा 25 करोड़ जनता का बजट, बिजली, सिलेंडर मुफ्त, किसानों के लिए कोषमोदी सरकार के 8 साल पूरे; नोटबंदी, एयर स्ट्राइक, धारा 370 खत्म करने सहित सरकार के 8 बड़े फैसलेआयकर विभाग के कर्मचारी ने तीन- तीन लाख रुपए में बेचे कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर, शिक्षिका पत्नी के खाते में किए ट्रांसफरपाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात, लाखों समर्थकों संग डी-चौक पहुंचे इमरान खान, लोगों ने फूंका मेट्रो स्टेशन, राजधानी में सड़कों पर सेनाउद्धव के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब के घर प्रवर्तन निदेशालय का छापाKashmir On Alert: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, सभी सशस्त्र बलों की छुट्टियाँ रद्दBy election in Five States: पांच राज्यों की तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, इस दिन होगी वोटिंगआज से लागू हुआ नया टैक्स रूल, 20 लाख से अधिक के लेन-देन के लिए पैन या आधार जरूरी, जानिए क्या है नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.