script

ट्रक और कार में हुई भिड़ंत के बाद कार चालक ने 1 घंटे तक किया तमाशा, पुलिस भी बनी रही मूक दर्शक

locationजयपुरPublished: Sep 23, 2018 02:41:09 am

Submitted by:

rohit sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Truck and car accident

ट्रक और कार में हुई भिड़ंत के बाद कार चालक ने 1 घंटे तक किया तमाशा, पुलिस भी बनी रही मूक दर्शक

जयपुर/चौमू

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मलिकपुर में गोविंदगढ़ कालाडेरा मार्ग पर शनिवार शाम के समय गोविंदगढ़ से कालाडेरा की ओर जा रहे ट्रक चालक ने गांव स्थित पंचायत भवन के समीप सामने से दूसरा वाहन आ जाने पर ट्रक के ब्रेक लगा दिए। इसी दौरान पीछे से आ रही कार ट्रक से टकरा गई। जिस पर लग्जरी कार चालक ने दादागिरी दिखाते हुए ट्रक चालक के साथ मारपीट कर ट्रक के शीशे तोड़ दिए।
ट्रक के आगे पीछे दोनों और कार लगा दी
मामला बढ़ने के बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक को बीच-बचाव कर समझाइश की और ट्रक ड्रायवर को छुड़वाया। इसी दौरान कार चालक ने अपने परिजनों को बुलाकर ट्रक के आगे पीछे दोनों और कार लगा दी। जिससे गोविंदगढ़ कालाडेरा मार्ग पर जाम लग गया।
पुलिस ने तीनों वाहनों को थाने ले कर गई
मामले में ग्रामीणों की सूचना पर गोविंदगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन स्थिती उस समय अजीब हो गई जब कार चालक के नहीं मिलने पर गोविंदगढ़ थाना पुलिस भी आधे घंटे तक मुकदर्शक बनी रही। इस दौरान हेड कांस्टेबल धर्मपाल यादव ने जोर देकर कहा कि जिस किसी की कार है वह कार हटा कर थाने ले जाए । वरना पुलिस सख्ती दिखाते हुए कारों को जप्त कर लेगी। जिस पर चालक मौके पर आए तथा थाना पुलिस ने तीनों वाहनों को थाने ले कर गई।
कीमत आमजन को चुकानी पड़ी
प्रत्यक्षदशिर्यो ने बताया कि ट्रक चालक की कोई गलती नहीं थी। लग्जरी कार पीछे से ट्रक के अड़ी तथा बड़ा कोई नुकसान नहीं हुआ था। कार चालक की नादानी के कारण करीब 1 घंटे तक तमाशा लगा रहा और इसकी कीमत आमजन को चुकानी पड़ी।

ट्रेंडिंग वीडियो