scriptनो एंट्री में ट्रक ले जाने के आरोप में ट्रक चालक गिरफ्तार | Truck driver arrested for taking a truck in a no entry | Patrika News

नो एंट्री में ट्रक ले जाने के आरोप में ट्रक चालक गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jul 04, 2020 11:13:13 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

श्याम नगर थाना पुलिस की कार्रवाई

digitalshayam-ngr-aroipi.jpg
कूटरचित दस्तावेज के आधार पर नो एंट्री में ट्रक ले जाने के आरोप में यातायात पुलिस और श्याम नगर थाना पुलिस ने एक ट्रक चालक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार एक जु़लाई को यातायात पुलिस के हैड कांस्टेबल चरण सिंह डीसीएम चौराहे पर यातायात का संचालन करवा रहा था। इसी दौरान हरियाणा नंबर के एक ट्रक को उसका चालक नो एंट्री में चलाकर लाया। पूछताछ में वाहन की एंट्री परमिशन में वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर, डिस्पेच नंबर एवं दिनांक में फर्जीवाडा नजर आया। इस पर हैड कांस्टेबल चरण सिंह की ओर से श्याम नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक करण बहादुर बोहरा को गिरफ्तार कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। उसने पूछताछ के दौरान ऐजेन्ट लोकेश शर्मा परमिशन पहुंचाने की बात कबूल की। इस पर उपनिरीक्षक अयूब खान व कांस्टेबल मनीष कुमार, कैलाश सिंह की टीम गटित की गई। टीम ने तलाशी के दौरान लोकेश शर्मा की मेट्रो स्टेशन मानसरोवर के पास होने की जानकारी मिलने पर पंडित ट्रांसपोर्ट कमीशन एजेंट के नाम से संचालित ऑफिस पर छापा मारकर उसे भी गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो