script

फर्जी परमीशन लेकर घूम रहा ट्रक चालक को पकड़ा

locationजयपुरPublished: Jan 09, 2020 08:56:11 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

श्याम नगर थाना इलाके में डीसीएम चौराहे के पास यातायात पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी की वजह से फर्जी परमीशन लेकर घूम रहे ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

फर्जी परमीशन लेकर घूम रहा ट्रक चालक को पकड़ा

फर्जी परमीशन लेकर घूम रहा ट्रक चालक को पकड़ा

यातायात पुलिस यातायात संचालन के साथ बदमाशों को पकडऩे का काम भी कर रही है। इसके साथ ही पुलिस की नजर संदिग्ध गतिविधियों वाले लोगों पर भी रहती है। श्याम नगर थाना इलाके में डीसीएम चौराहे के पास यातायात पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी की वजह से फर्जी परमीशन लेकर घूम रहे ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने बताया कि मामला गुरुवार सुबह अजमेर रोड स्थित डीसीएम चौराहे का है। हैड कांस्टेबल चरण सिंह की अजमेर रोड पर यातायात व्यवस्था को संभालने में ड्यूटी लगी हुई है। इसी दौरान हरियाणा नंबर का एक ट्रक जिसे चालक नो एंट्री में चलाकर जयपुर से अजमेर की तरफ ले जा रहा था। गलत दिशा से आता हुआ देख चरण सिंह ने उसे हाथ देकर रुकने का इशारा किया। रोकने के बाद गाड़ी की चैकिंग करने पर वाहन की एंट्री परमीशन और डिस्पैच नंबर और तारीख में गड़बड़ी नजर आई। इस पर चरण सिंह ने पुलिस कंट्रोल रुम में पूछकर तो किसी तरह की परमीशन नहीं देने की बात कहीं गई। मामला समझ में आते ही चरण सिंह ने श्याम नगर थाने में मामला दर्ज करवाकर चालक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो