scriptऔर जयपुर में देखते ही देखते टैंकर के हो गए 3 टुकड़े, वीडियो देखें | truck fall from 25 feet high bridge, broke in 3 parts | Patrika News

और जयपुर में देखते ही देखते टैंकर के हो गए 3 टुकड़े, वीडियो देखें

locationजयपुरPublished: Aug 17, 2019 11:19:32 am

Submitted by:

Pawan kumar

— जयपुर—दिल्ली हाइवे पर विश्वकर्मा थाना क्षेत्र की बढ़ारना पुलिया पर हुआ हादसा
 

accident

Girl child dies in road accident

फोटो न्यूज टुडे मेल पर
जयपुर। राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात करीब 12 बजे दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जयपुर—दिल्ली हाइवे पर बढ़ारना पुलिया पर से गुजर रहा टैंकर नीचे गिर गया। इस हादसे में टैंकर चालक की मौत हो गई। जबकि टैंकर के 3 टुकड़े हो गए।
जानकारी के अनुसार दिल्ली से अजमेर की तरफ जा रहा एक टैंकर रात करीब 12 बजे विश्वकर्मा थाना क्षेत्र की बढ़ारना पुलिया से गुजर रहा था। इसी दौरान टैंकर पुलिया से नीचे गिर गया। करीब 25 फीट उंची पुलिया से गिरे टैंकर के 3 टुकड़े हो गए। इस हादसे में टैंकर चालक की मौत हो गई। टैंकर ड्राइवर की पहचान चित्तौड़गढ़ के बेगूं के रहने वाले लोबीराम पुत्र भैरूराम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि टैंकर पुलिया के नीचे गिरने की घटना का पता चलने पर विश्वकर्मा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एक घंटे की मशक्कत के बाद टैंकर ड्राइवर को केबिन से बाहर निकाला जा सका। हादसे के वक्त सिर्फ ड्राइवर ही टैंकर में मौजूद था। जिसकी इस हादसे में मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो