स्कूटी—बाइक से भरे कंटेनर में ऐसे लगी आग, जलकर राख.....

स्कूटी—बाइक से भरे कंटेनर में ऐसे लगी आग, जलकर राख.....
Truck fire in Takhtgarh of Pali

manish chaturvedi | Publish: Oct, 15 2018 05:45:48 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

स्कूटी—बाइक से भरे कंटेनर में ऐसे लगी आग, जलकर राख.....


पाली स्थित तखतगढ़ में सोमवार को कंटेनर में आग लग गई। हादसे में कंटेनर में भरी स्कूटी व मोटरसाइकिलें जलकर राख हो गई। मामले के अनुसार सोमवार दोपहर बेदाना गांव के पास के कंटेनर गुजर रहा था। जिसमें 35 मोटरसाइकिलें व 12 स्कूटी थी। कंटेनर जालौर में शोरूम पर जा रहा था। इस दौरान कंटेनर में अचानक आग लग गई। आग देखकर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके। सूचना मिलने पर दमकल व पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन तब तक सब जलकर खाक हो गया। फिलहाल कंटेनर में आग लगने के स्पष्ट कारण सामने नहीं आ सके है। पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

यातायात जाम
कंटेनर में आग लगने के बाद तखतगढ़ मार्ग पर यातायात जाम हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचे यातायात को सुचारू कराया। आग लगने के बाद मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। इस कारण कुछ देर के लिए यातायात जाम हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned