scriptबजरी से भरा ट्रक पलटा, हादसा टला | Truck loaded with gravel, accident crash | Patrika News

बजरी से भरा ट्रक पलटा, हादसा टला

locationजयपुरPublished: Apr 09, 2018 10:18:13 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी अवैध बजरी का खनन जारी है।

Truck loaded with gravel, accident crash

Truck loaded with gravel, accident crash

बजरी से भरा ट्रक पलटा, हादसा टला

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी अवैध बजरी का खनन जारी है। पुलिस की मिली भगत कहे या भूमाफियाओं की पैतरबाजी। इसके चलते बजरी का आना बंद नही हो रहा है। पुलिस चालान से बचने के लिए ट्रक चालक गली मोहल्ले से भी अपने वाहन निकालने में कोताही नहीं बरत रहे है। इसके चलते गली मोहल्लों में खतरा मंडराने लगा है। बजाज नगर थाना इलाके में पुलिस चालान से बचने के लिए एक बजरी से भरा ट्रक गली में घुसता हुआ मेन रोड की तरफ निकलते समय सडक़ धंसने से अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने से घर के बाहर खड़ी स्कूटी सहित दो दुपहिया वाहन उसके नीचे दबने से चकनाचूर हो गए। शुक्र यह रहा कि जिस समय ट्रक पलटा उससे पहले ही एक युवती वहां से गुजरी थी। वो तो अच्छा रहा कि ट्रक पलटते समय वहां कोई नहीं था वरना बड़ा हादसा हो सकता था।
जानकारी के अनुसार हादसा बसंत विहार कॉलोनी गोपालपुरा बाईपास रोड पर हुआ। बजरी से भरा ट्रक पुलिस चालान से बचने के लिए गली मोहल्ले से निकल रहा था। तभी बसंत विहार कॉलोनी से गुजरते समय सडक़ धंस गई और ट्रक का पहिया उसमें फंस गया और ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने पर आस-पास के लोग बाहर निकल आए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को बाहर निकालकर उसे साइड में रखवाया।
कुछ समय पहले ही बनी थी सडक़-
कॉलोनी के लोगों ने बताया कि कुछ समय पहले ही कॉलोनी में सडक़ बनी थी। सडक़ पर जो कंकरीट बिछाई गई थी वह इतनी खराब थी कि एक ट्रक का भी वजन नही सह पाई और ट्रक उसमें धंसकर पलट गया। कॉलोनी के लोगों का कहना था बड़ी मुश्किल से सडक़ बनती है, ऐसे में भी उसमें घटिया साम्रगी का उपयोग किया जाता है।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ घटनाक्रम-
ट्रक के पलटने से एक घर के बाहर खड़ी स्कूटी सहित दो दुपहिया वाहन नीचे दबकर क्षतिग्रस्त हो गए। यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो